रामायण में इस फेमस हीरो की एंट्री, रणबीर कपूर के साथ निभाएंगे अहम रोल

‘दंगल’, ‘छिछोरे’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्में बना चुके नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) इन दिनों अपनी आगामी मच अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस पौराणिक फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) राम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं साई पल्लवी (Sai Pallavi) सीता बनी हुई हैं।

बीते दिनों ‘रामायण’ के सेट से राम और सीता के रूप में रणबीर और साई की तस्वीर लीक हो गई थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई। दोनों को राम और सीता के किरदार में देख फैंस खूब गदगद हुए थे। अब इस फिल्म में एक और अभिनेता की एंट्री हुई है, जिसे उन्होंने खुद कन्फर्म किया है।

रामायण में हुई इस एक्टर की एंट्री

नितेश तिवारी निर्देशित ‘रामायण’ में जिस अभिनेता की एंट्री हुई है, वो हैं अंजिक्य देव (Ajinkya Deo)। 61 साल के अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है और फिल्म में हिस्सा बनने की खुशखबरी फैंस को दी है। सेल्फी में अंजिक्य, रणबीर के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

रणबीर कपूर संग काम करने पर बोले एक्टर

तस्वीर में रणबीर कपूर ब्लैक टी-शर्ट के साथ डार्क ब्लू और ब्लैक चेक्ड शर्ट पहना है और कैप लगाई है। वहीं, अंजिक्य ब्लैक स्वेटशर्ट में दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अंजिक्य ने बताया कि वह रणबीर की फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन उनका उसमें क्या रोल है, अभी इस पर कोई डिटेल्स शेयर नहीं की हैं।

अंजिक्य ने कैप्शन में लिखा, “तो अब फोटो को लेकर सफाई पेश करता हूं। आरके (रणबीर कपूर) के साथ एक महान कृति फिल्म रामायण में एक शानदार भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं। यह डेढ़ साल अद्भुत रहा है, क्योंकि पहले मैंने नीतू सिंह कपूर मैम के साथ स्क्रीन शेयर किया और फिर करिश्मा के साथ एक वेब सीरीज और अब रणबीर कपूर के साथ।”

बता दें कि अंजिक्य, अजय देवगन के साथ तन्हाजी, संसार, फूल और अंगार, छोटा सा घर और गैर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com