लंदन डायमंड लीगः कोलमैन चोटिल, बाकर ने फर्राटा दौड़ जीती

क्रिस्टियन कोलमैन के ऐन मौके पर चोट के कारण नाम वापस लेने के बाद विश्व इंडोर 60 मीटर कांस्य पदक विजेता रोनी बाकर ने लंदन डायमंड लीग में 100 मीटर की दौड़ जीती.क्रिस्टियन कोलमैन के ऐन मौके पर चोट के कारण नाम वापस लेने के बाद विश्व इंडोर 60 मीटर कांस्य पदक विजेता रोनी बाकर ने लंदन डायमंड लीग में 100 मीटर की दौड़ जीती.  उसैन बोल्ट के बाद के युग में बाकर ने 9.90 सेकेंड का समय निकालकर जीत दर्ज की. ब्रिटेन के झारनेल ह्यूजेस दूसरे और दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रमंडल चैंपियन अकानी सिम्बाइन तीसरे स्थान पर रहे.  इससे पहले कोलमैन ने हैमस्ट्रिंग चोट के कारण नाम वापस ले लिया था. मॉरिस ग्रीन का 19 साल पुराना विश्व इंडोर रिकॉर्ड फरवरी में तोड़ने के बाद कोलमैन की नजरें 100 मीटर पर थीं.  वह 2016 रियो ओलंपिक के बाद से 100 मीटर में दुनिया के सबसे तेज धावक हैं. पिछले साल उन्होंने अमेरिका में 9.82 सेकेंड का रिकॉर्ड बनाया था.

उसैन बोल्ट के बाद के युग में बाकर ने 9.90 सेकेंड का समय निकालकर जीत दर्ज की. ब्रिटेन के झारनेल ह्यूजेस दूसरे और दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रमंडल चैंपियन अकानी सिम्बाइन तीसरे स्थान पर रहे.

इससे पहले कोलमैन ने हैमस्ट्रिंग चोट के कारण नाम वापस ले लिया था. मॉरिस ग्रीन का 19 साल पुराना विश्व इंडोर रिकॉर्ड फरवरी में तोड़ने के बाद कोलमैन की नजरें 100 मीटर पर थीं.

वह 2016 रियो ओलंपिक के बाद से 100 मीटर में दुनिया के सबसे तेज धावक हैं. पिछले साल उन्होंने अमेरिका में 9.82 सेकेंड का रिकॉर्ड बनाया था.

You May Also Like

English News