Breaking News

लखनऊ के हुसैनगंज में युवती के घर मे घुसकर युवक ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर दबाया गला, शैक्षिक दस्‍तावेज लेकर भागा आरोपित

 हुसैनगंज क्षेत्र के मुराद अली लेन पर रहने वाली एक युवती के घर मे घुसकर युवक ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसे जमकर पीटा। युवक यहां ही नहीं थमा जाते समय वे युवती के शैक्षिक दस्तावेज भी लेकर भाग निकला। वहीं पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है घटना: बहराइच निवासी युवती एक निजी कम्पनी में नौकरी करती है। युवती के मुताबिक शनिवार को वह काम पर से लौटी। इस बीच बहराइच का ही रहने वाला युवक अफसर अली उसके घर पहुंचा। चूंकि युवक पूर्व परिचित था तो उससे बातचीत करने लगा। इसी बीच युवती के विरोध करने पर वो उससे गाली-गलौज कर पीटने लगा। युवती ने धक्का देकर भागने की कोशिश की तो युवक ने उसका गला पकड़ कर दबा दिया। शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग दौड़े तो अफसर अली युवती को धमकाते हुए भाग निकला। वहीं गला दबाने से युवती की हालत बिगड़ गई। पड़ोसियों ने उसे पानी पियाला। हालत सामान्य होने पर थाने पहुंचकर रविवार देर शाम को युवती ने मामले की तहरीर दी। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार विष्ट ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित अफसर अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है।

 

युवती के शैक्षिक दस्तावेज भी उठा ले गया शोहदा: युवती का आरोप है की उसके शैक्षिक दस्तावेज और कुछ प्रपत्र टेबल पर रखे थे। जब अफसर अली मारपीट कर रहा था तो उसने उसे धक्का दिया। इस दौरान युवक टेबल पर रखे शैक्षिक दस्तावेज उठा ले गया। युवती को भय है कि वह शैक्षिक दस्तावेज़ों का दुरूपयो कर सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com