सियासी परिवार के बड़े चिराग के साथ वायरल हुई इस लड़की का फोटो, क्या यही है लालू की बहु?

पटना. बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के बड़े चिराग यानी राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. तस्वीर वायरल होने के बाद से तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गयी है. तस्वीर में तेज प्रताप यादव हंस रहे हैं और उनकी बगल में एक स्मार्ट लड़की मुस्कुराते हुए खड़ी है. यह तस्वीर फेसबुक के कई ग्रुपों में मौजूद है. लोगों में यह जानने की उत्सुकता है कि यह लड़की है कौन. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की ने लालू की 27 अगस्त को आयोजित महारैली में भी हिस्सा लिया था. अखिलेश यादव के साथ बातचीत करती देखी गयी थी. कुछ लोग यह भी चर्चा कर रहे हैं कि लड़की का नाम पंखुड़ी पाठक है और वह दिल्ली विवि में लॉ की छात्रा है.सियासी परिवार के बड़े चिराग के साथ वायरल हुई इस लड़की का फोटो, क्या यही है लालू की बहु?

ये भी पढ़े: क्या आपको पता है अखिलेश सरकार का ‘यश भारती घोटाला’?

हाल में यूपी में हुए चुनाव में समाजवादी पार्टी ने उसे अपना प्रवक्ता बनाया था. पंखुड़ी पाठक के बारे में कहा जा रहा है कि समाजवाद में आस्था होने की वजह से पंखुड़ी यूपी में समाजवादी पार्टी में शामिल हुई थी और अखिलेश यादव की क्रांति रथ यात्रा में भाग लिया था.अखिलेश यादव परिवार से बेहतर संबंध होने की वजह से पंखुड़ी लालू परिवार के करीब आयी है. पंखुड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और पंखुड़ी को समाजवादी पार्टी ने अपनी बात को सोशल मीडिया पर रखने की जिम्मेदारी भी दी थी. पंखुड़ी के पिता जेसी पाठक और उसकी मां आरती पाठक दोनों चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. 2010 में पंखुड़ी ने हंसराज कॉलेज के चुनाव में ज्वाइंट सेक्रेटरी पद का चुनाव भी जीता था. पंखुड़ी की तस्वीर तेज प्रताप के साथ वायरल होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: अगर देना है चीन को कड़ा संदेश, तो इंडियन टीम से कहिए उतार फेंके अपने कपड़े!

इससे पूर्व भी सोशल मीडिया पर भगवान शंकर का रूप धरकर और बांसुरी बजाने के साथ रैली के मंच पर शंखनाद कर और कभी जलेबी बनाकर तेज प्रताप यादव सुर्खियां बटोर चुके हैं. तेज प्रताप स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए अचानक विधानसभा कैंटीन में पहुंचकर गाजा बनाने लगे थे.

You May Also Like

English News