लॉन्च से पहले लिस्ट हुए Infinix Note 40 और Note 40 Pro स्मार्टफोन

इन दिनों इनफिनिक्स एक नई सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के तहत दो नए फोन पेश किए जाने की खबरें है। ये फोन Infinix Note 40 और Note 40 Pro हो सकते हैं। इन्हें लॉन्च से पहले हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट किया गया है। हम यहां इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स इन दिनों Note 40 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के तहत दो नए फोन पेश किए जाने की खबरें है। ये फोन Infinix Note 40 और Note 40 Pro हो सकते हैं। इन्हें लॉन्च से पहले हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट किया गया है। हम यहां इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

लॉन्च से पहले हुए लिस्ट

इनफिनिक्स के द्वारा सीरीज को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लंबे समय से इसको लेकर खबरें आ रही हैं। हाल ही में इस सीरीज को संभावित फीचर्स के साथ गूगल प्ले कंसोल और ब्लूटूथ SIG पर लिस्ट किया गया है।

प्रो मॉडल को X6850 नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसके मुताबिक फोन में आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान किया जाएगा। इसमें ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी सुनिश्चित की जाएगी।

संभावित स्पेसिफिकेशन

Note 40 सीरीज में परफॉर्मेंस के लिए मीडियोटेक हीलियो जी99 Soc प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा।

यह प्रोसेसर 6 एनएम टेक्निक्स पर काम करता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन को 4 जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा।

Inifnix Note 40 सीरीज में 2436 x 1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 480 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के सपोर्ट वाली डिस्प्ले प्रदान की जाएगी। इसमें पंच होल कट आउट कैमरा के बारे में भी जानकारी है।

इसमें साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मिलेगा। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप और 45 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। जो फोन U450XSB मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है उसमें 5W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com