लॉर्ड्स टेस्ट: अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल, जानिए पूर्वानुमान

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार को बारिश की भेंट चढ़ गया. पूरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. सुबह से लगातार बारिश होने के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका और बिना गेंद फेंके दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की गई.भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार को बारिश की भेंट चढ़ गया. पूरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. सुबह से लगातार बारिश होने के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका और बिना गेंद फेंके दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की गई.  लॉर्ड्स टेस्ट: भारत पर भारी न पड़ जाए बारिश, इंग्लैंड के पक्ष में ये संयोग  बर्बाद हुए समय की भरपाई के लिए टेस्ट मैच के अगले चार दिन 96 ओवरों का खेल होगा. मैच के दौरान बारिश के कारण नियमित ब्रेक भी देखने को मिल सकते हैं.  जानिए लॉर्ड्स टेस्ट मैच के बाकी बचे चार दिन कैसा रहेगा मौसम-  लंदन के मौसम का पूर्वानुमान-  टेस्ट मैच शुरू होने का स्थानीय समय- सुबह 11 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 3.30 बजे)  -टेस्ट मैच का दूसरा दिन ( शुक्रवार 10 अगस्त)  सुबह में मौसम साफ रहेगा, लेकिन स्थानीय समय दोपहर 12 बजे और शाम 3 बजे के बाद हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. शाम 6 बजे के बाद हल्की बारिश की संभावना है. इसके बाद मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है.  -टेस्ट मैच का तीसरा दिन (शनिवार 11 अगस्त)   दिन में आकाश साफ रहने का पूर्वानुमान, लेकिन स्थानीय समय शाम 6 बजे के बाद आंशिक बादल छाए रह सकते हैं.  -टेस्ट मैच का चौथा दिन (रविवार 12 अगस्त)  आंशिक बादल छाए रहने का पूर्वानुमान  -टेस्ट मैच का पांचवां दिन (सोमवार 13 अगस्त)

बर्बाद हुए समय की भरपाई के लिए टेस्ट मैच के अगले चार दिन 96 ओवरों का खेल होगा. मैच के दौरान बारिश के कारण नियमित ब्रेक भी देखने को मिल सकते हैं.

जानिए लॉर्ड्स टेस्ट मैच के बाकी बचे चार दिन कैसा रहेगा मौसम-

लंदन के मौसम का पूर्वानुमान-

टेस्ट मैच शुरू होने का स्थानीय समय- सुबह 11 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 3.30 बजे)

-टेस्ट मैच का दूसरा दिन ( शुक्रवार 10 अगस्त)

सुबह में मौसम साफ रहेगा, लेकिन स्थानीय समय दोपहर 12 बजे और शाम 3 बजे के बाद हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. शाम 6 बजे के बाद हल्की बारिश की संभावना है. इसके बाद मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है.

-टेस्ट मैच का तीसरा दिन (शनिवार 11 अगस्त)

 दिन में आकाश साफ रहने का पूर्वानुमान, लेकिन स्थानीय समय शाम 6 बजे के बाद आंशिक बादल छाए रह सकते हैं.

-टेस्ट मैच का चौथा दिन (रविवार 12 अगस्त)

आंशिक बादल छाए रहने का पूर्वानुमान

-टेस्ट मैच का पांचवां दिन (सोमवार 13 अगस्त)

You May Also Like

English News