वन्य अधिकारीयों ने जब खोजा असामान्य मगरमच्छ

मगरमछ के बारे में आप जानते ही हैं कि कितने खतरनाक होते हैं, ऐसे में अगर वो रोड पर उतर आएं तो लोग इधर उधर भगत इ हुए नज़र आते हैं. कई लोग इन्हें घर में भी पाल लेते हैं और उन्हें डर भी नहीं लगता. आज ऐसे ही एक विचित्र मगरमछ के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. जी हाँ, ये मगरमच्छ सामान्य मगरमच्छ से बहुत अलग है जिसे अआपने भी कभी नहीं देखा होगा. आइये जानते हैं उसके बारे में.मगरमछ के बारे में आप जानते ही हैं कि कितने खतरनाक होते हैं, ऐसे में अगर वो रोड पर उतर आएं तो लोग इधर उधर भगत इ हुए नज़र आते हैं. कई लोग इन्हें घर में भी पाल लेते हैं और उन्हें डर भी नहीं लगता. आज ऐसे ही एक विचित्र मगरमछ के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. जी हाँ, ये मगरमच्छ सामान्य मगरमच्छ से बहुत अलग है जिसे अआपने भी कभी नहीं देखा होगा. आइये जानते हैं उसके बारे में.  इन टूटे घरों को देखने आते हैं लोग  दरअसल, ये अजीब सा मगरमच्छ वर्जीनिया के राज्य के दक्षिण-पश्चिम भाग में मिला है. इस मगरमच्छ के बारे में वन्यजीव अधिकारियों ने बताया कि ये असामान्य मगमच्छ से काफी अलग है जो पकड़ा गया है. उन्होंने इस पर ये भी बताया कि ये रेंगने वाला मगरमच्छ नहीं है बल्कि यह एक अमेरिकी मगरमच्छ है जो गैर-मूल सरीसृप है. ये मगरमच्छ पहली बार विर्जिनिया के गेट सिटी क्षेत्र में देखा गया था. इससे यहां रहने वालों को खतरा हो सकता है इसी को देखते हुए वहां के वन्य अधिकारीयों उसे पकड़ा.आइये आपको बता देते हैं मगरमछ का ये वीडियो जिसे सभी असामान्य बता रहे हैं.    अधिकारीयों ने बताया है कि यह मगरमच्छ लगभग 3 फुट लंबा जिसे ये भी बताया जा रहा है कि ये कोई पालतू मगरमच्छ हो सकता है जिसे उसके मालिक ने छोड़ दिया है या फिर ये वहां से भाग निकला है. वर्जीनिया में ऐसे मगरमच्छ पालना लीगल है जिसके चलते वहां के लोग इन्हें पालते हैं.

दरअसल, ये अजीब सा मगरमच्छ वर्जीनिया के राज्य के दक्षिण-पश्चिम भाग में मिला है. इस मगरमच्छ के बारे में वन्यजीव अधिकारियों ने बताया कि ये असामान्य मगमच्छ से काफी अलग है जो पकड़ा गया है. उन्होंने इस पर ये भी बताया कि ये रेंगने वाला मगरमच्छ नहीं है बल्कि यह एक अमेरिकी मगरमच्छ है जो गैर-मूल सरीसृप है. ये मगरमच्छ पहली बार विर्जिनिया के गेट सिटी क्षेत्र में देखा गया था. इससे यहां रहने वालों को खतरा हो सकता है इसी को देखते हुए वहां के वन्य अधिकारीयों उसे पकड़ा.आइये आपको बता देते हैं मगरमछ का ये वीडियो जिसे सभी असामान्य बता रहे हैं.

अधिकारीयों ने बताया है कि यह मगरमच्छ लगभग 3 फुट लंबा जिसे ये भी बताया जा रहा है कि ये कोई पालतू मगरमच्छ हो सकता है जिसे उसके मालिक ने छोड़ दिया है या फिर ये वहां से भाग निकला है. वर्जीनिया में ऐसे मगरमच्छ पालना लीगल है जिसके चलते वहां के लोग इन्हें पालते हैं.

You May Also Like

English News