विपक्ष में गहलोत एक शब्द बोले नहीं, सचिन को नहीं पता राजस्‍थानी संस्कृति और संस्कार: वसुंधरा राजे

 राजस्‍थान विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर गौरव रथ लेकर पाली जिले के सोजत और जैतारण पहुंची मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा चूरू की संकल्‍प रैली में उठाए गए हर मुद्दे का जवाब सोजत और जैतारण के मंच से दिया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से लेकर अब तक गरीबी हटाने का नारा देती आई, लेकिन कांग्रेस ने गरीबी दूर नहीं की. देश को सशक्त बनाने की बजाय इन्होंने खुद को सशक्त किया है. विपक्ष में गहलोत एक शब्द बोले नहीं, सचिन को नहीं पता राजस्‍थानी संस्कृति और संस्कार: वसुंधरा राजे

मुख्‍यमंत्री ने कहा, विधानसभा में गहलोत न ही बने जनता की आवाज
राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि वे विपक्ष में रहते हुए विधानसभा में एक शब्द नहीं बोले. एक बार भी जनता की आवाज नहीं बने. आज वे जनता के हितों के बाबत हमसे सवाल कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब इन्होंने काम करने की बजाय पैसों का रोना रोया. इन्‍होंने हमेशा कहा कि विकास कैसे करें, हमारे पास पैसा नहीं है. यह कहकर इन्होंने राजस्थान के गौरव का अपमान किया और आज हमसे सवाल पूछ रहे हैं.

वसुंधरा राजे का आरोप, सचिन को नहीं पता संस्कृति और संस्कार
राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि वे राजस्थान की बहू है. वह राजस्थान की संस्कृति को जानती है. कांग्रेस के नये-नये नेता सचिन पायलट को न राजस्थान की संस्कृति का पता है, न ही यहां के संस्कारों और प्रथा को जानते हैं. उन्‍होंने कहा कि सचिन पायलट पहले राजस्थान को समझ ले, फिर उसके बाद हमसे सवाल करें. 

पथराव कर कांग्रेस ने प्रदेश की 7 करोड़ जनता का किया अपमान
इस दौरान, उन्‍होंने पीपाड़ शहर में गौरव यात्रा पर हुए पथराव की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना को टीवी और वीडियो फुटेज के माध्यम से सब ने देखा है. बावजूद इसके, कांग्रेस कह रही है कि यह उसने नहीं किया. मुझे प्रदेश की जनता ने साढे़ 7 करोड़ लोगों की सेवा के लिए चुना है. इस तरह की घटना को अंजाम देकर कांग्रेस ने मेरा नहीं प्रदेश के साढे़ 7 करोड़ लोगों का अपमान करने का प्रयास किया. 

पथराव करवाकर कांग्रेस ने तोड़ी है राजस्‍थान की पुरानी परंपरा 
पीपाड़ में हुई पथराव की घटना पर कांग्रेस को घेरते हुए मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में सबको प्यार करते हुए, सबको साथ लेकर चलते हुए, राम-राम सा और खम्मा घणी बोलते हुए आगे बढ़ने की परम्परा रही है, लेकिन कांग्रेस ने इस परम्परा को तोड़ने का काम किया है. प्रदेश की जनता आने वाले चुनाव में इसका सबक इन्हें सिखा देगी. मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने ये बातें पाली जिले के जैतारण कस्बे में आयोजित जनसभा में कही है.

You May Also Like

English News