Breaking News

विष्णुदत्त शर्मा ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कही यह बात

भोपाल: प्रदेश में नौकरशाही को लेकर आम शिकायतें आती रहती हैंं। अब हाल ही में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने अधिकारियों के खिलाफ एक चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने अफसरों को चेतावनी दी है कि, ‘वे ऑफिस में बैठें और पूरा समय दें, अन्यथा उन पर कार्रवाई होगी।’ बीते शनिवार को विष्णुदत्त शर्मा ने अपने ससदीय क्षेत्र खजुराहो के लवकुशनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नौकरशाही को जमकर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कार्यक्रम में अधिकारियों से कहा, ‘वे अपने ऑफिस में समय दिया करें। ऑफिस में बैठकर जनता के लिए पूरा वक्त दें, जो नहीं बैठेंगे तो वे उनको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वे बात करेंगे।’ मिली जानकारी के तहत विष्णु दत्त शर्मा ने एसडीएम व जिले के अन्य अधिकारियों को संबोधित करते हुए यह चेतावनी दी। वहीं इस दौरान भाजपा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आम जनता की जरूरत के बारे में बताया और कहा, ‘लोगों को काम होता है। समय पर ऑफिस में बैठकर नौकरी करें। जो यह नहीं कर सकते वे नौकरी छोड़ दें। अब ये सब नहीं चलेगा। अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते।’

आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने नौकरशाहों को लेकर एक टिप्पणी की थी जिससे नौकरशाही व राजनीतिक समूह में गर्माहट आ गई थी. ऐसे में उमा भारती ने अपना बयान वापस ले लिया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com