व्हाट्सएप पर चैटिंग करने का अनुभव होगा दिलचस्प, जल्द आएगा यह नया फीचर

इंस्टैंट मैसेजिंग व्हाट्सएप के बीटा वर्जन 2.18.218 में आने वाले नए अपडेट का प्रीव्यू देखने को मिला है। यह कंपनी जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर नए स्टीकर्स पेश कर सकती है जिससे यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा। कई यूजर्स का कहना है कि मैसेजेज लिखते समय इमोजी के जरिए अपनी बात को बेहतर तरीके से बताया जा सकता है।

जानें नए फीचर के बारे में:

व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.18.218 में आने वाले नए स्टीकर्स का प्रीव्यू दिखाया गया है। WABetaInfo द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, ये स्टीकर्स दो पैक्स में आएंगे। इनमें एक का नाम Bibimbap Friends और दूसरा Unchi and Rolli होगा। शायद ये दोनों एनिमेशन के तौर पर काम करेंगे। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि यह फीचर कब तक रोलआउट किया जाएगा। व्हाट्सएप के अलावा कई प्लेटफॉर्म्स जैसे स्काइप, वीचैट, लाइन, एलो और फेसबुक मैसेंजर ने स्टीकर फीचर को जारी कर दिया है।

इसके अलावा ट्रूकॉलर भी जल्द ही एक नया फीचर पेश करने की तैयारी कर रही है जिसके तहत यूजर्स कॉल्स भी रिकॉर्ड कर सकेंगे। इसके लिए कंपनी ने तैयारी पूरी कर ली है। Truecaller ने अपने सपोर्ट पेज के जरिए इस बात की जानकारी दी है।Truecaller ने बताया कि हम यूजर्स के डिमांड पर इस फीचर को जोड़ने जा रहे हैं।

मांगी जाएगी स्टोरेज एक्सेस की परमिशन:

Truecaller ने अपने पेज पर यह भी बताया कि यूजर्स के कॉल सर्वर में रिकॉर्ड नहीं होंगे। यूजर्स कॉल्स को अपने फोन के स्टोरेज में स्टोर कर सकते हैं। इससे किसी भी तरह की प्राइवेसी का खतरा नहीं रहेगा। हम यूजर्स की प्राइवेसी का आदर करते हैं। नये फीचर में Truecaller एप यूजर्स से इस बात की परमिशन भी लेगी। जब आप कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा लेगें तो एप आपसे पूछेगी कि आप कॉल्स डिवाइस में रिकार्ड करना चाहेंगे या नहीं। इसके लिए आपसे स्टोरेज एक्सेस मांगी जाएगा।

You May Also Like

English News