शर्मनाक: ट्यूशन टीचर कर रहा था बच्चों से छेडख़ानी, लोगों ने पकड़ा!

लखनऊ : बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाले एक टीचर बच्चोंं से पढ़ाई के दौरान छेडख़ानी करता था। पहले तो बच्चे उसकी इन घिनौनी हरकतों को समझ नहीं सके, पर बाद में उन लोगों ने इस बात की शिकायत अभिभावकों से की तो बुधवार को लोगों ने आरोपी को धर-दबोचा और उसकी धुनाई कर गुड़म्बापुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।


गुड़म्बा के कल्याणपुर आदर्शनगर इलाके में 23 वर्षीय अनुपम उर्फ निर्भय अपने परिवार के साथ रहता है। निर्भय छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। मंगलवार को 9 साल की एक बच्ची ने अपने परिवार वालों को बताया कि पढ़ाने के दौरान निर्भय उसके साथ छेडख़ानी करता है।

बच्ची की इस बात को सुन परिवार के लोगों को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ। वह लोग इसके पीछे बच्ची के पढ़ाई मेंं दिल न लगने की बात को मानने लगे। इसके बाद तीन और बच्चों ने भी निर्भय के बारे में वहीं शिकायत अपने-अपने परिवार वालों से की जो बच्ची ने की थी। इसके बाद लोगों को यकीन हो गया कि ट्यूशन टीचर पढ़ाने के दौरान बच्चों से गलत हरकत करता है।

बुधवार को जब आरोपी निर्भय ट्यूशन पढ़़ाने के लिए एक बच्चे के घर पहुंचा तो पहले से वहां मौजूद लोगों ने उसको धर लिया। इसके बाद लोगों ने आरोपी की धुनाई करने के बाद उसको गुड़म्बा पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी निर्भय के खिलाफ छेडख़ानी सहित पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपनी इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने की बात भी कबूली है।

You May Also Like

English News