शाहरुख़ की ‘ज़ीरो’ के बारे में कटरीना ने बताई यह बात

कटरीना कैफ दबंग टूर से लौट चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में दो बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। एक है शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ और दूसरी आमिर खान की ‘ठग्स अॉफ हिंदोस्तां’। खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर हाल ही में कटरीना ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वे इन दोनों फिल्मों के बारे में जानकारी साझा कर रही हैं।कटरीना

शुरुआत करते हैं आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदोस्तां’ से। इसको लेकर कटरीना ने जो ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है उसमें वे बता रही हैं कि, धूम थ्री का अनुभव बेहतरीन था। और इसके बाद ‘ठग्स अॉफ हिंदोस्तां’ को लेकर काफी उत्साहित हूं। हमारी कोशिश है कि एक उदाहरण पेश किया जाए। ‘धूम 3’ में आमिर खान और कटरीना कैफ को साथ बिग स्क्रीन पर देखा गया था। अब एक बार फिर एेसा होने जा रहा है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म के जरिए ही अमिताभ और आमिर पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नज़र आने वाले हैं।

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो की तो इसको लेकर कटरीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे कहती नज़र आ रही हैं कि, पूरी टीम का विजन बहुत अच्छा है। कटरीना आगे कहती हैं कि, मैं और शाहरुख़ एक दूसरे के एस्थेटिक्स को समझते हैं और जान जाते हैं। ये खास बात है कि, शाहरुख़ को पता होता है कि मैं क्या कर रही हूं और वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते हैं। कटरीना यह भी कहती हैं कि शाहरुख़ को मेरी फोटोग्राफी स्किल्स पर भी पूरा भरोसा है।

बताते चलें कि, आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ज़ीरो’ में शाहरुख़ खान बौने का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर शाहरुख़, कटरीना और अनुष्का शर्मा को एक बार फिर साथ देखा सकेगा। इससे पहले यह तीनों यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नज़र आए थे।

 

You May Also Like

English News