शाहिद कपूर ने रखा बेटे का नाम, जानें क्या है मतलब

शाहिद कपूर बुधवार को बेटे के पिता बने. मीरा राजपूत ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. इसके बाद से शाहिदकपूर को बधाइयों को सिलसिला शुरू हो गया.शाहिद कपूर ने रखा बेटे का नाम, जानें क्या है मतलब

बुधवार से ही शाहिद कपूर के बेटे के नाम को लेकर सुझाव और कयास लगाए जाने की खबरें हैं. लेकिन शाहिद ने लगता है कि पहले ही अपने बच्चे का नाम तय कर लिया था. उन्होंने बेटे को जैन (Zain) नाम दिया है. हालांक‍ि, पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता कि इस शब्द का क्या अर्थ है. हमारी जानकारी के अनुसार, ये अरबी या हि‍ब्रू भाषा का शब्द है, जिसका अर्थ है अन‍ि‍श्च‍ित.

शाहिद ने ट्विटर पर बताया, “जैन कपूर यहां आ गया है अब परिवार पूरा है. सभी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम आनंदित हैं. सभी को प्यार.”

बता दें कि शाहिद ने अपनी बेटी का नाम अपने और मीरा के नाम के पहले अक्षर को मिलाकर मीशा रखा था. 

फैन्स ने सुझाया था बेटे का नाम

लोग बधाई देने के अलावा शाहिद-मीरा को उनके बेटे का नाम भी सुझा रहे थे. ट्विटर यूजर्स ने शाहिद-मीरा की मुश्किल आसान करने के लिए कई नामों के ऑप्शन दिए. इससे पता चलता है कि फैंस एक्टर के घर आईं खुशियों के लिए कितने एक्साइटेड हैं.

फैंस ने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के नामों को जोड़कर दो नाम बनाए हैं. जैसे कि राहिद और शामी. एक फैन ने कहा कि प्लीज आप अपने बेटे का नाम शामी कपूर रखें जैसे मीशा कपूर रखा है.

You May Also Like

English News