श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच भिड़ंत आज

श्रीलंकाई टीम ने टी20 विश्व कप का एकमात्र खिताब साल 2014 में जीता था, जहां उन्होंने फाइनल में भारतीय टीम को हराकर ये ट्रॉफी उठाई थी। वहीं, साउथ अफ्रीका की टीम ने अभी तक एक बार भी टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता। दोनों टीमों को ग्रुप-डी में बांग्लादेश, नेपाल और नीदरलैंड्स के साथ रखा गया है।

श्रीलंकाई टीम इतिहास दोहराने के इरादे के इस मेगा इवेंट में शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी, जबकि अफ्रीका की टीम अपने नाम से चोकर्स का टैग हटाना चाहेगी। दोनों टीमों में काफी शानदार और मैच विनिंग खिलाड़ी है, जो उन्हें आईसीसी का ये खिताब जिताने में मदद करेंगे। ऐसे में जानते हैं साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 के चौथे मैच की संभावित प्लेइंग-11 कैसी हो सकती है।

SL vs SA: श्रीलंका की साउथ अफ्रीका से भिड़ंत आज

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चौथा मैच आज 3 जून को श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि श्रीलंकाई टीम ने साल 2014 में टी20 विश्व कप जीता था और इसके बाद वह अपनी अगली ट्रॉफी उठाने के सबसे करीब 2015 विश्व कप क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी। उस टूर्नामेंट से जिस टीम ने उसे बाहर किया था वो और कोई नहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम ही थी। वहीं, श्रीलंका ने 1996 का विश्व कप भी जीता था, लेकिन 2014 की अंडर-19 जीत दक्षिण अफ्रीका की एकमात्र जीत है।

बता दें कि वानिंदु हसरंगा चोट से उबरकर आ रहे है और इसके बाद ही उन्हें टीम की कमान सौंपी गई। उनके गेंदबाजी आक्रमण में मथीशा पथिराना, महेश थीक्षाना, दुष्मंथा चमीरा, दिलशान मदुशंका और नुवान तुसारा शामिल हैं। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले पथिराना से उम्मीद की जा रही है कि वह न्यूयॉर्क में भी अपनी लय बरकरार रखे।

वहीं, दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका के पास क्विंटन डी कॉक, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर और मार्को जानसन जैसे अनुभवी बल्लेबाज हैं। युवा ऑलराउंडर ट्रिस्टन स्टब्स, एनरिक नॉर्टजे, गेराल्ड कोएत्ज़ी और ब्योर्न फोर्टुइन ताकत जोड़ते हैं। कगिसो रबाडा और केशव महाराज उनके गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करेंगे।

SL vs SA Playing 11 Predicted: श्रीलंका और साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग-11

श्रीलंका- पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, कामिंडु मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, चरिथ असलांका, वनिंडु हसरंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका।

दक्षिण अफ्रीका- क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, रयान रिकेल्टन, एडेन मार्कराम (कप्तान), डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ट्रिस्टन स्टब्स, केशव महाराज, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com