श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज ने लिया बड़ा फैसला

बार-बार चोटिल होने वाले श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला में गेंदबाजी नहीं करेंगे.  मैथ्यूज को जनवरी में वनडे टीम का फिर से कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें बार-बार चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है.बार-बार चोटिल होने वाले श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला में गेंदबाजी नहीं करेंगे.  मैथ्यूज को जनवरी में वनडे टीम का फिर से कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें बार-बार चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है.  यूथ टेस्ट : भारत की बड़ी जीत, लंका का क्लीन स्वीप    बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले भी उन्हें कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर रखा गया था. 196 वनडे में 114 विकेट चटकाने वाले मैथ्यूस कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान वह फिर से चोटिल हो जाए. इसलिए मैंने फैसला कर लिया है कि बॉल नहीं फेकूंगा. हालांकि इससे पहले मैं नेट पर गेंदबाजी जरूर करूंगा ताकि देख सकूं कि आखिर मैं कैसा महसूस कर रहा हूं.  रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन    मैथ्यूज के इस फैसले पर क्रिकेट दिग्गज हैरान हो गए हैं. मैथ्यूज को उम्मीद है कि टीम 2017 के खराब प्रदर्शन से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करेगी. 31 साल के इस खिलाड़ी ने कहा- हम सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में बल्लेबाज धनुष्का गुणाथिलका को छह मैचों के लिए निलंबित कर दिया है.

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले भी उन्हें कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर रखा गया था. 196 वनडे में 114 विकेट चटकाने वाले मैथ्यूस कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान वह फिर से चोटिल हो जाए. इसलिए मैंने फैसला कर लिया है कि बॉल नहीं फेकूंगा. हालांकि इससे पहले मैं नेट पर गेंदबाजी जरूर करूंगा ताकि देख सकूं कि आखिर मैं कैसा महसूस कर रहा हूं.

मैथ्यूज के इस फैसले पर क्रिकेट दिग्गज हैरान हो गए हैं. मैथ्यूज को उम्मीद है कि टीम 2017 के खराब प्रदर्शन से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करेगी. 31 साल के इस खिलाड़ी ने कहा- हम सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में बल्लेबाज धनुष्का गुणाथिलका को छह मैचों के लिए निलंबित कर दिया है.

You May Also Like

English News