‘संजू’ के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?

साल की सबसे हिट फिल्म ‘संजू’ की सफलता के बाद ज़ाहिर है रणबीर कपूर के भाव भी सातवें आसमान पर होंगे. फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है और संजू बाबा बनकर सभी को हैरान भी कर दिया है. राजू हिरानी भी इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और आपको ये जानकर हैरानी तो होगी ही कि 320 करोड़ क्रॉस कर चुकी है. रणबीर ने संजय दत्त बनकर बेहतरीन काम किया है लेकिन क्या इस फिल्म के बाद रणबीर अपनी फीस बढ़ा देंगे?साल की सबसे हिट फिल्म 'संजू' की सफलता के बाद ज़ाहिर है रणबीर कपूर के भाव भी सातवें आसमान पर होंगे. फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है और संजू बाबा बनकर सभी को हैरान भी कर दिया है. राजू हिरानी भी इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और आपको ये जानकर हैरानी तो होगी ही कि 320 करोड़ क्रॉस कर चुकी है. रणबीर ने संजय दत्त बनकर बेहतरीन काम किया है लेकिन क्या इस फिल्म के बाद रणबीर अपनी फीस बढ़ा देंगे?  इसलिए नहीं दिखाई फिल्म में संजू की दोनों पत्नी  जानकरी के लिए बता दें, सूत्र ने बताया कि संजू की सफलता के बाद रणबीर अपनी फीस लगभग डबल कर दी है. रणबीर यूथ में काफी चर्चित हो चुके हैं और संजू से उन्हें और भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल चुकी है तो उसका फायदा उठाना तो बनता ही है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने बताया कि रणबीर की टीम को उनकी फीस के बारे में अच्छे से जानकारी है और वो अपने नए कमर्शल शूट कर चुके हैं.   क्या..'मुन्नाभाई 3' में नहीं होंगे सर्किट !  बात करें पर्सनल लाइफ की तो दीपिका ने हाल ही में अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बिना नाम लिए ये कहा किए जिसे पहले डेट कर रही थी वो उन्हें धोखा दे रहा था. इस बात को दीपिका को अच्छे से जानती थी लेकिन रिश्तों के चलते वो मौका दे रही थी. दीपिका ने बताया एक बार उन्होंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद उन्होंने उससे अलग होने का फैसला ले लिया. इतना ही नहीं दीपिका ने ये साफ़ शब्दों में कहा कि धोखा देना उसकी आदत है.

जानकरी के लिए बता दें, सूत्र ने बताया कि संजू की सफलता के बाद रणबीर अपनी फीस लगभग डबल कर दी है. रणबीर यूथ में काफी चर्चित हो चुके हैं और संजू से उन्हें और भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल चुकी है तो उसका फायदा उठाना तो बनता ही है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने बताया कि रणबीर की टीम को उनकी फीस के बारे में अच्छे से जानकारी है और वो अपने नए कमर्शल शूट कर चुके हैं. 

बात करें पर्सनल लाइफ की तो दीपिका ने हाल ही में अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बिना नाम लिए ये कहा किए जिसे पहले डेट कर रही थी वो उन्हें धोखा दे रहा था. इस बात को दीपिका को अच्छे से जानती थी लेकिन रिश्तों के चलते वो मौका दे रही थी. दीपिका ने बताया एक बार उन्होंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद उन्होंने उससे अलग होने का फैसला ले लिया. इतना ही नहीं दीपिका ने ये साफ़ शब्दों में कहा कि धोखा देना उसकी आदत है.

You May Also Like

English News