सचिन और कोहली की तुलना गलत – सहवाग

भारत के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.  साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली के बल्ले से लगातार रनों की बारिश हो रही है. यहाँ पर  कोहली ने पहले तीन मैचों के दौरान ही  440 रन बना लिए है. भारत के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.  साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली के बल्ले से लगातार रनों की बारिश हो रही है. यहाँ पर  कोहली ने पहले तीन मैचों के दौरान ही  440 रन बना लिए है.     इस दौरान भारतीय कप्तान ने  दो अर्धशतक और दो शतक भी लगाए है. बता दें कि इससे पहले साल 2014 में इंग्लैंड की पिचों पर बुरी तरह से कोहली फ्लॉप रहे थे. जिसके बाद साल 2018 में पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरे हैं. कोहली की बल्लेबाजी को देख विराट के आलोचक भी उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे है.     गौरतलब है कि विराट कोहली की बल्लेबाजी को देख अक्सर उनकी तुलना भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से की होती है. लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और सचिन के बेहद करीबी दोस्त माने जाने वाले वीरेंदर सहवाग ने कहा है कि इन दोनो की तुलना ठीक नहीं है. सहवाग ने कहा कि  विराट जब सचिन की उपलब्धियों के पास पहुंचे तो जब इनकी तुलना की जानी चाहिए. सहवाग ने आगे कहा कि विराट में वह काबिलियत है कि वह सचिन के रिकॉर्ड तक पहुंच जाए.

इस दौरान भारतीय कप्तान ने  दो अर्धशतक और दो शतक भी लगाए है. बता दें कि इससे पहले साल 2014 में इंग्लैंड की पिचों पर बुरी तरह से कोहली फ्लॉप रहे थे. जिसके बाद साल 2018 में पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरे हैं. कोहली की बल्लेबाजी को देख विराट के आलोचक भी उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे है. 

गौरतलब है कि विराट कोहली की बल्लेबाजी को देख अक्सर उनकी तुलना भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से की होती है. लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और सचिन के बेहद करीबी दोस्त माने जाने वाले वीरेंदर सहवाग ने कहा है कि इन दोनो की तुलना ठीक नहीं है. सहवाग ने कहा कि  विराट जब सचिन की उपलब्धियों के पास पहुंचे तो जब इनकी तुलना की जानी चाहिए. सहवाग ने आगे कहा कि विराट में वह काबिलियत है कि वह सचिन के रिकॉर्ड तक पहुंच जाए.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com