सरकारी नौकरी का सपना करें साकार, भर्तियों के लिए करें अप्लाई

8वीं पास के लिए पुलिस में सीधी भर्ती निकली है। इसके साथ-साथ मेडिकल, कृषि, टीचिंग सहित कई सरकारी विभागों में भी भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यूपीपीएससी में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती

 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की तरफ से समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती की जा रही है। आवेदन की प्रक्रिया आज यानी 09 अक्तूबर 2023 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  www.uppsc.up.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 09 नवंबर 2023 तक है।

शनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन में भर्ती

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (NTPC) में इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (EET) के पदों पर GATE-2023 के माध्यम से भर्ती हो रही है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अक्तूबर 2023 तक है।

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में वॉक-इन इंटरव्यू

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) ने जूनियर ऑफिसर, रैंप सर्विस एक्जीक्यूटिव, यूटिलिटी एजेंट-रैंप ड्राइवर,अपरेंटिस और हैंडीमैन/हैंडीवुमन जैसी विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती प्रक्रिया वॉक इन इंटरव्यू के जरिए 17 से 19 अक्तूबर तक चलेगी।

बिजली विभाग में भर्तियां

तेलंगाना राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (टीएसपीजीसीएल) में सहायक अभियंता पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 07 अक्तूबर 2023 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार TSGENCO की आधिकारिक वेबसाइट tsgenco.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

TSGENCO AE रिक्तियों का विवरण

  • सहायक अभियंता (विद्युत) 187 पद
  • सहायक अभियंता (मैकेनिकल) 77 पद
  • सहायक अभियंता (इलेक्ट्रॉनिक्स) 25 पद
  • सहायक अभियंता (सिविल) 50 पद

उच्च न्यायालय में सहायक ग्रेड-III के पद पर भर्ती

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर में सहायक ग्रेड-III के पद पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट highcourt.cg.gov.in पर जाकर इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 31 अक्तूबर 2023 तक है।

सरकारी नौकरी 2023: रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विसेज में विभिन्न पदों पर भर्ती

 रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विसेज (RITES) ने अनुबंध के आधार पर फील्ड क्वालिटी कंट्रोल इंजीनियर, क्वालिटी एश्योरेंस एंड कंट्रोल इंजीनियर, सुपरवाइजर कम कंस्ट्रक्शन मैनेजर और ड्राफ्ट्समैन की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – www.rites.com पर जाकर इन पदों के लिए आवदेन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का सपना करें साकार, अभी इन भर्तियों के लिए करें अप्लाई

 गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (जीएमआरसीएल) ने अनुबंध (Contract) के आधार पर सिविल, सिस्टम और सपोर्ट के पदों की रिक्तियों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिसूचना पढ़कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से जुड़ी अन्य जानकारी आगे बताई गई है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com