सांसद अरुण कुमार ने बनाई नई पार्टी

जहानाबाद के सांसद डॉ अरुण कुमार ने गुरुवार को संत कबीर दास की जयंती पर आयोजित समारोह में राष्ट्रीय समता पार्टी (सेक्युलर) के नाम से नई पार्टी का गठन किया है. पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय अलमस्त को बनाया गया है. ओम प्रकाश बिंद को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.जहानाबाद के सांसद डॉ अरुण कुमार ने गुरुवार को संत कबीर दास की जयंती पर आयोजित समारोह में राष्ट्रीय समता पार्टी (सेक्युलर) के नाम से नई पार्टी का गठन किया है. पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय अलमस्त को बनाया गया है. ओम प्रकाश बिंद को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.  इस मौके पर अरुण कुमार ने कहा कि सीट की नहीं अवाम की चिंता करते हैं. लड़ाई समाजवाद का नाटक करके पूंजी उगाही करने वालों से है. लोहिया, जेपी, कर्पूरी और जगदेव बाबू के मूल्यों को बेकार नहीं जाने देंगे. इस मौके पर विधायक विज्ञान स्वरूप, मेजर अमर सिंह चौहान, कुमारी ज्योति, गौतम कपूर चंद्रवंशी सहित कई लोग उपस्थित रहे.   अरुण कुमार ने कहा कि प्रदेश में कानून, शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. वे खुलेआम घूम रहे हैं और निर्दाेष फंसाए जा रहे हैं. पुलिस सिर्फ बालू एवं दारू में फंसी है. प्रदेश में अंधा राज है. अपराधी के सहयोग से सत्ता चलाने की कोशिश की जा रही है. जनता परेशान है. बिहार संकट में है. नीतीश को सोचना और सचेत होना होगा.

इस मौके पर अरुण कुमार ने कहा कि सीट की नहीं अवाम की चिंता करते हैं. लड़ाई समाजवाद का नाटक करके पूंजी उगाही करने वालों से है. लोहिया, जेपी, कर्पूरी और जगदेव बाबू के मूल्यों को बेकार नहीं जाने देंगे. इस मौके पर विधायक विज्ञान स्वरूप, मेजर अमर सिंह चौहान, कुमारी ज्योति, गौतम कपूर चंद्रवंशी सहित कई लोग उपस्थित रहे. 

अरुण कुमार ने कहा कि प्रदेश में कानून, शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. वे खुलेआम घूम रहे हैं और निर्दाेष फंसाए जा रहे हैं. पुलिस सिर्फ बालू एवं दारू में फंसी है. प्रदेश में अंधा राज है. अपराधी के सहयोग से सत्ता चलाने की कोशिश की जा रही है. जनता परेशान है. बिहार संकट में है. नीतीश को सोचना और सचेत होना होगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com