सांसद साक्षी महाराज की सलाह, शरियत की जरूरत वाले चले जाएं पाकिस्तान चले जाएं

लंबी चुप्पी के बाद आज एक बार फिर भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने आग उगली है। उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने शरियत की जरूरत वालों को सीधा पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है।लंबी चुप्पी के बाद आज एक बार फिर भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने आग उगली है। उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने शरियत की जरूरत वालों को सीधा पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है।   साक्षी महाराज ने आज उन्नाव में कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जो भारत के संविधान से चलता है। यहां पर जिन लोगों को शरियत की आवश्यकता है वह पाकिस्तान चले जाएं। भारत में तो शरियत की कोई जरूरत नहीं है। उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शरियत पर कांग्रेस के नेता शशि थरूर के हिंदुओं को लेकर दिये गए विवादित बयान पर कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके बगल में बैठने वाले शशि थरूर जैसे लोगों का दिमाग खराब हो गया है वह पगला गए हैं।  वह कभी हिंदुत्व की बात करते हैं और कभी मुस्लिमों की बात करते हैं। हिन्दू धर्म एक ऐसा धर्म है जो सभी के कल्याण की बात करता है जो विश्व के कल्याण की बात करता है। यदि हिन्दू धर्म के खिलाफ कोई बोल रहा है तो उसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस पार्टी अब देश से खत्म होने वाली है।

साक्षी महाराज ने आज उन्नाव में कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जो भारत के संविधान से चलता है। यहां पर जिन लोगों को शरियत की आवश्यकता है वह पाकिस्तान चले जाएं। भारत में तो शरियत की कोई जरूरत नहीं है। उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शरियत पर कांग्रेस के नेता शशि थरूर के हिंदुओं को लेकर दिये गए विवादित बयान पर कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके बगल में बैठने वाले शशि थरूर जैसे लोगों का दिमाग खराब हो गया है वह पगला गए हैं।

वह कभी हिंदुत्व की बात करते हैं और कभी मुस्लिमों की बात करते हैं। हिन्दू धर्म एक ऐसा धर्म है जो सभी के कल्याण की बात करता है जो विश्व के कल्याण की बात करता है। यदि हिन्दू धर्म के खिलाफ कोई बोल रहा है तो उसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस पार्टी अब देश से खत्म होने वाली है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com