साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला ने यौन शोषण का लगाया गंभीर आरोप

Metoo Allegations on Director Sajid Khan: फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018 से लगातार #Metoo की खबरें सामने आ रही हैंं। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चले मीटू के आरोपों के बाद से कई लोगों ने सामने आकर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया। वहीं, यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में उस दौरान निर्देशक साजिद खान का नाम भी आया था। उनपर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया।

इसी की वजह से साजिद खान को उस दौरान ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया था। वहीं, अभी भी उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। अब एक बार फिर उनपर यौन शोषण का अरोप लगा है। साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया है।

मॉडल पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, ‘#MeToo मूवमेंट के दौरान वह चुप रहीं, ऐसा इसलिए किया क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। वहीं अपनी फैमिली के लिए उनका काम करना जरूरी था। अब पाउला के माता पिता उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में अब वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोल सकती हैं।’

पाउला ने आरोप लगाते हुए आगे लिखा, ‘साजिद खान ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। वह मुझे छूने की कोशिश करते थे। यही नहीं, उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि अगर मैं यह सब करती हूं, तो वे मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल देंगे। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।’ पाउला ने अपनी पोस्ट में और बहुत सी बातें लिखी हैं, जो काफी हैरान करने वाली हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com