Breaking News

सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर मोहनलाल ने लिखा सकारात्मक नोट

भारत आज 21 जून को सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है। पिछले दो वर्षों में, योग ने कोरोना वायरस महामारी के कारण पहले की तरह और अधिक महत्व प्राप्त किया है। सेलेब्रिटीज भी जीवन में योग के महत्व पर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। आज, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2021 के अवसर पर, मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, जो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, ने उसी पर एक सकारात्मक टिप्पणी की है। उन्होंने बीच पर योगा ब्रीदिंग एक्सरसाइज करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की।

फोटो के लिए उनका कैप्शन शिथिल रूप से अनुवाद करता है, “ऐसा कहा जाता है कि हर सांस के साथ हम भविष्य में सांस लेते हैं और भूत को बाहर निकालते हैं। हम इस पतन को भी दूर करेंगे जहां रोगाणु को सांस लेनी है। इस विश्व योग दिवस पर, हम खुद को प्रबुद्ध कर सकते हैं। और दूसरों को आशान्वित भविष्य में सांस लेने और बुरे समय के भूतों को सामूहिक अभिवादन के साथ बाहर निकालने के द्वारा।” 60 साल की उम्र में भी मोहनलाल बॉस की तरह और सहजता से वर्कआउट कर सकते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए फिटनेस के प्रमुख लक्ष्य निर्धारित करते रहे हैं।

मोहनलाल ने अपनी आगामी निर्देशन परियोजना, बैरोज़ – गार्जियन ऑफ़ डी’गामाज़ ट्रेजर पर काम करना शुरू कर दिया है। पुर्तगाल की कहानी पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग 3डी में हो रही है। वह प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित मरक्कर अरबीकादलंते सिंघम की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 12 अगस्त को ओणम स्पेशल के तौर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। मराक्कर में कीर्ति सुरेश और मंजू वारियर भी प्रमुख महिलाएँ हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com