Breaking News

सालों पहले किस बात पर झगड़ पड़े थे Shahrukh Khan और Salman Khan, खुद बताई थी ये वजह

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) अच्छे दोस्त हैं, यह बात किसी से भी छिपी नहीं है. हालांकि, कुछ समय पहले ऐसी ख़बरें आई थीं कि दोनों के बीच अनबन हो गई है, यहां तक कि इनके बीच बातचीत भी बंद हो गई थी. सलमान खान और शाहरुख़ के बीच ऐसा क्यों हुआ था इसके बारे खुद सलमान और शाहरुख़ ने अपने फैन्स को बताया है. दरअसल, सलमान और शाहरुख़ का पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें खुद इन स्टार्स ने आपसी लड़ाई की ‘असली’ वजह बताई है.

शाहरुख़ के अनुसार 2008 में सलमान और उनके बीच एक बेहद छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था और वो बात थी कि, ‘हम दोनों में से सबसे ज्यादा खुश कौन है’. शाहरुख़ कहते हैं कि मैंने सलमान खान से शादी करने की बात पर जोर देते हुए कहा था, ‘जब मैं घर जाता हूं मुझे बहुत ख़ुशी होती है. बीवी होती है तो मुझे बहुत ख़ुशी होती है’. सलमान ने कहा, ‘मैं जब घर जाता हूं, मेरी बीवी नहीं है, इसलिए मुझे उससे और ज्यादा ख़ुशी होती है’. इसके बाद किंग खान ने कहा, ‘ मैं घर जाता हूं तो मेरी लाडली मेरे गोद में बैठती है, मुझे ख़ुशी होती है’. शाहरुख़ की इस बात पर सलमान ने कहा, ‘मैं घर जाता हूं, तो मेरी गोद में बहुत सारी लाडलियां बैठती हैं, मुझे और भी ज्यादा ख़ुशी होती है.’

शाहरुख़ इस वीडियो में फनी अंदाज़ में कहते दिखाई देते हैं कि, ‘तो इस बात पर हमारा झगड़ा हो गया था’. आपको बता दें कि शाहरुख़ खान की शादी गौरी खान से साल 1995 में हुई थी और दोनों के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम हैं. वहीं, सलमान खान अभी तक बैचलर हैं हालांकि उनका ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक से अफेयर रह चुका है.  

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com