साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 में रोमांटिक सीन करते वक्त शरमाते थे संजय दत्त

27 जुलाई को मल्टीस्टारर फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 रिलीज होने वाली है. तीसरे पार्ट में जिम्मी शेरगिल और माही गिल के अलावा पहली बार संजय दत्त, चित्रांगदा सिंह दिखेंगे. साहेब बीवी और गैंगस्टर में चित्रांगदा और संजय दत्त के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.27 जुलाई को मल्टीस्टारर फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 रिलीज होने वाली है. तीसरे पार्ट में जिम्मी शेरगिल और माही गिल के अलावा पहली बार संजय दत्त, चित्रांगदा सिंह दिखेंगे. साहेब बीवी और गैंगस्टर में चित्रांगदा और संजय दत्त के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.  मीडिया से बातचीत में चित्रांगदा ने बताया, ''शुरुआत में मैं ओरिजनल रॉकस्टार के साथ रोमांस करने को लेकर नर्वस थी. लेकिन जब वे सेट पर पहुंचते और रोमांटिक सीन की शूटिंग शुरू करते तो वे खुद ही शरमा जाते थे. उन्होंने कभी मेरी तरफ नहीं देखा.''   साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 में रीक्रिएट हुआ लता मंगेशकर का क्लासिकल गाना लग जा गले  फिल्म में अपने गैंगस्टर रोल पर संजय दत्त ने कहा, ''इससे पहले मैंने जिन गैंगस्टर के रोल प्ले किए हैं, ये उससे बिल्कुल अलग है. मेरा रोल फिल्म वास्तव के किरदार से हटके है.''  साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर आया, फिर खलनायक के रोल में संजय  बताते चलें कि मूवी में लता मंगेशकर के क्लासिक गाने ''लग जा गले'' को रीक्रिएट किया गया है. इसे जोनिता गांधी ने गाया है. गाने में चित्रांगदा सिंह और माही गिल नजर आ रही हैं. गाने के रीमिक्स वर्जन को अच्छे रिव्यूज नहीं मिल रहे. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नए वर्जन में वो क्लासिक टच नजर नहीं आ रहा.

मीडिया से बातचीत में चित्रांगदा ने बताया, ”शुरुआत में मैं ओरिजनल रॉकस्टार के साथ रोमांस करने को लेकर नर्वस थी. लेकिन जब वे सेट पर पहुंचते और रोमांटिक सीन की शूटिंग शुरू करते तो वे खुद ही शरमा जाते थे. उन्होंने कभी मेरी तरफ नहीं देखा.”

फिल्म में अपने गैंगस्टर रोल पर संजय दत्त ने कहा, ”इससे पहले मैंने जिन गैंगस्टर के रोल प्ले किए हैं, ये उससे बिल्कुल अलग है. मेरा रोल फिल्म वास्तव के किरदार से हटके है.”

बताते चलें कि मूवी में लता मंगेशकर के क्लासिक गाने ”लग जा गले” को रीक्रिएट किया गया है. इसे जोनिता गांधी ने गाया है. गाने में चित्रांगदा सिंह और माही गिल नजर आ रही हैं. गाने के रीमिक्स वर्जन को अच्छे रिव्यूज नहीं मिल रहे. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नए वर्जन में वो क्लासिक टच नजर नहीं आ रहा.

You May Also Like

English News