‘साहो’ के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर

इंडस्ट्री के मशहूर स्टार और बाहुबली के नाम से अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म साहो को लेकर फैंस पिछले लम्बे समय से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म साहो बाहुबली के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है. फिल्म का बजट भी 550 करोड़ बताया जा रहा है.'साहो' के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर

साहो एक्शन सीन से भरपूर है और मेकर्स ने तो ये भी ग्यारंटी दी है कि फिल्म के दमदार एक्शन सीन्स दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाले हैं. इस फिल्म में हाई वोल्टेज एक्शन सीन भी दिखाए जाने वाले है जिसके लिए मेकर्स ने लगभग 90 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. हाल ही में साहो के कुछ दमदार सीन्स अबू धाबी में शूट हुए है. आपको बता दें सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के एक्शन सीन्स भी यही शूट किये गए थे.

साहो के एक्शन सीन्स प्रभास की ही फिल्म बाहुबली को टक्कर देने वाले हैं. साहो में कार, बाइक और हेलीकॉप्टर द्वारा भी खतरनाक स्टंट्स किये गए है. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया है कि इस फिल्म में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते हुए भी नजर आने वाले हैं. इन दिनों तो फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है जहां प्रभास के साथ श्रद्धा भी मौजूद हैं. फिल्म का आखिरी भाग रोमानिया में शूट होगा. रोमानिया में तो प्रभास महलों के आस-पास स्टंट सीन शूट करते हुए नजर आएंगे.

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें ये कहा जा रहा है कि फिल्म साहो की शूटिंग इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी. यानि इस हिसाब से साल 2019 अप्रैल तक फिल्म रिलीज़ हो सकती है. साहो का टीज़र प्रभास के बर्थडे के मौके पर यानि अक्टूबर में रिलीज़ होगा वहीं फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर साल 2019 में मार्च तक रिलीज़ हो सकता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com