सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल, आप भी देंखे…

शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज 2-0 से जीत ली. भारतीय टीम के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बहुत ही कमाल का खेल दिखाया. इसके बाद टीम इंडिया में एक खास अंदाज में जश्न मनाया. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

भारत ने जीती सीरीज 

भारत के दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को हराने के बाद ड्रेसिंग रूम में शिखर धवन एंड कंपनी को जोरदार जश्न मनाते देखा गया. शिखर धवन को विचित्र अंदाज में नाचते और जश्न मनाते देखा गया. धवन ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके लिखा है कि प्रतिभा खेल जीतती है, लेकिन टीम वर्क और इंटेलिजेंस चैंपियनशिप जीतते हैं. शानदार टीम मेट्स को बधाई. 

ये खिलाड़ी भी थे वीडियो में शामिल 

ड्रेसिंग रूम के जश्न का वीडियो वायरल हो गया. इसमें अक्षर पटेल और संजू सैमसन के साथ जीत के आर्किटेक्ट अक्षर पटेल भी थे. वीडियो में अक्षर पटेल के साथ युजवेंद्र चहल भी देखे गए. वीडियो में सभी खिलाड़ी एनर्जी से भरे हुए दिखाई दे रहे हैं. वेस्टइंडीज सीरीज से कई दिग्गज प्लेयर्स को आराम दिया गया है. ऐसे में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को जगह मिली है. 

रोमांचक मैच में जीता भारत 

312 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत बेहद धीमी रही. शिखर धवन ने लय हासिल करने के लिए संघर्ष किया, लेकिन यह शुभमन गिल थे, जिन्होंने 49 गेंदों में 43 रनों की शानदार पारी खेली. यह अक्षर पटेल ही थे जो भारत के लिए जीत के नायक साबित हुए क्योंकि उन्होंने 35 गेंदों में 64 रन बनाकर भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 विकेट से जीत दिलाई. इसके साथ ही भारत ने सीरीज को 2-0 से सील कर दिया और लगातार 12 वनडे सीरीज भी जीती. भारत ने 312 रन के लक्ष्य को दो गेंद में हासिल कर लिया. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com