सेमसंग ने लांच किया गैलेक्सी जे7 प्राइम 2

 मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग इंडिया ने बुधवार को बजट स्मार्टफोन श्रेणी में गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 को 13,990 रुपये में लॉन्च किया. यह स्मार्टफोन ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर के साथ आता है, जिसका नाम सैमसंग मॉल है, जहां यूजर्स किसी भी चीज की तस्वीर खींच कर उसे ऑनलाइन सर्च कर ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीदारी कर सकते हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 5.5 इंच का फुल एचडी स्क्रीन है तथा इसका डिजाइन इस तरह से किया गया है कि हाथों में पकड़ने में आसानी हो.सेमसंग ने लांच किया गैलेक्सी जे7 प्राइम 2

सैमसंग के नए फोन में 1.6 गीगाहर्टज का एक्सीनोस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी है. इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के माध्यम से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह डिवाइस फुल मेटल यूनीवॉडी डिजाइन वाला है, जिसमें 2.5 डी ग्लास लगाया गया है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर आगे की तरफ है. फोन के दोनों ही सेंसर का अपरचर F 1.9 है. इस डिवाइस में सैमसंग ‘पे मिनी’ फीचर दिया गया है. इसे मिडिल रेंज उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

सैमसंग के नए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इतने ही मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फोन के दोनों ही सेंसर का अपरचर F 1.9 है. इस स्मार्टफोन की एक और खासियत सोशल कैमरा है. इसमें लाइव स्टीकर्स, फिल्टर और इंस्टेंट एडिट व शेयर जैसे फीचर दिए गए हैं. सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्राइम 2 में 5.5 इंच का 1080×1920 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली फुल-एचडी डिस्पले है. स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7 सीरीज प्रोसेसर है. फोन में 3 GB की रैम के साथ 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसे जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 60 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से फुल-एचडी वीडियो प्ले करने की क्षमता है.

You May Also Like

English News