सोनीपत में संदिग्‍ध परिस्थितियों में 20 से ज्यादा लोगों की मौत, मचा गया हड़कंप

नई दिल्‍ली:  हरियाणा के सोनीपत में संदिग्‍ध परिस्थितियों में 20 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत की शास्त्री कॉलोनी, मयूर विहार, इंडियन कॉलोनी और प्रगति कॉलोनी में पिछले 3 दिन में करीब 20 लोगों की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि इनमें से अधिकतर लोगों की मौत शराब पीने से हुई है।

सिर्फ 3 दिन में 20 लोगों की मौत के बाद सोनीपत पुलिस विभाग में हड़कंप का माहौल है। सोनीपत की क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार अवैध शराब बेचने वालों पर दबिश दे रही है। इसके चलते गोहाना रोड पर एक शराब की दुकान पर भी सीआईए ने छापेमारी की है।

सोनीपत के उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामलों की जांच हो रही है। क्राइम ब्रांच की टीमें भी लगातर दबिश दे रही है और मामले के हर पहलू पर जांच की जा रही है। मृतकों के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। हालांकि, पुलिस ने चार शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत की असल वजह का पता चल सके।


उन्‍होंने कहा, “हम चार बॉडी की विसरा रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें शक है कि मौतें नकली शराब के सेवन से हुई हैं। परिवार के लोग पुलिस को मौतों और इसके संभावित कारणों के बारे में जानकारी देने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं।”

बता दें कि सात लोगों की मौत सोमवार, नौ की मंलगवार और चार की मौत बुधवार को हुई। सोलह मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। बुधवार को मारे गए चार पीड़ितों के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ज्यादातर पीड़ित मध्यम और निम्न मध्यम वर्ग से थे।

सूत्रों ने बताया कि अब तक शराब के सेवन से आठ लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। पुलिस अब इलाके की सभी शराब की दुकानों पर छापेमारी कर रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com