सौतेली पोती से ऐसी हरकतें करता है हॉलीवुड का यह नामी अभिनेता

हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. मॉर्गन को ऑस्कर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. हाल ही में खबर आई है कि मॉर्गन पर आधी से कम उम्र की सौतेली पोती इडेना हिन्स के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क के ट्रायल हफ्ते में वकील ने इस बात का खुलासा किया.हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. मॉर्गन को ऑस्कर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. हाल ही में खबर आई है कि मॉर्गन पर आधी से कम उम्र की सौतेली पोती इडेना हिन्स के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क के ट्रायल हफ्ते में वकील ने इस बात का खुलासा किया.  वकील ने बताया की इडेना ने अपने दादा जी की तरफ से उठ रही इन भावनाओं को सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को बताया. इडेना ने लैमर को मैसेज करके इस बात की जानकारी दी. 80 वर्षीय फ्रीमैन अपनी पोती की उम्र की लड़की के साथ अवैध संबंधों को लेकर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इडेना फ्रीमैन से करीब 45 साल छोटी हैं.  इस घटना के बाद फ्रीमैन का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, "पूरी जिंदगी मेरी सौतेली बेटी डीना अदैर और मैं इडेना की हर तरह से देखभाल करते रहे हैं." इससे पहले इडेना और फ्रीमैन को वन प्लस के रेड कारपेट पर एक साथ देखा गया था. साल 2005 में हुए गोल्डन ग्लोबस अवॉर्ड्स और साल 2008 में हुए द डार्क नाईट के प्रीमियर के दौरान भी दोनों को साथ ही देखा गया था. बताया जाता है कि फ्रीमैन ने इडेना को एक्टिंग में अपना करियर स्थापित करने में काफी मदद की है.

वकील ने बताया की इडेना ने अपने दादा जी की तरफ से उठ रही इन भावनाओं को सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को बताया. इडेना ने लैमर को मैसेज करके इस बात की जानकारी दी. 80 वर्षीय फ्रीमैन अपनी पोती की उम्र की लड़की के साथ अवैध संबंधों को लेकर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इडेना फ्रीमैन से करीब 45 साल छोटी हैं.

इस घटना के बाद फ्रीमैन का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, “पूरी जिंदगी मेरी सौतेली बेटी डीना अदैर और मैं इडेना की हर तरह से देखभाल करते रहे हैं.” इससे पहले इडेना और फ्रीमैन को वन प्लस के रेड कारपेट पर एक साथ देखा गया था. साल 2005 में हुए गोल्डन ग्लोबस अवॉर्ड्स और साल 2008 में हुए द डार्क नाईट के प्रीमियर के दौरान भी दोनों को साथ ही देखा गया था. बताया जाता है कि फ्रीमैन ने इडेना को एक्टिंग में अपना करियर स्थापित करने में काफी मदद की है.

You May Also Like

English News