हटने के बाद दोबारा अतिक्रमण तो करें मुकदमा

ब्लाक परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में मंडलायुक्त एवं आइजी ने लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान किया। मंडलायुक्त ने एसडीएम से कहा कि सरकारी भूमि से कब्जे हटवाएं। एक बार कब्जा हट जाने के बाद यदि कोई दोबारा करे तो उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाए। इस अवसर पर 116 शिकायतें आई इनमें से 12 मौके पर ही निस्तारित की गई। मंडलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा को पशु चिकित्सा अधीक्षक एसएल वर्मा ने बताया कि बिल्हौर के पशु अस्पताल की जमीन पर अतिक्रमण है। मंडलायुक्त ने इसे हटाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हर हाल में 30 सितंबर तक शौचालयों का निर्माण गांवों में करा लिया जाए। इस अवसर पर आइजी आलोक ¨सह , डीएम विजय विश्वास पंत , एसएसपी अखिलेश मीणा , भाजपा कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुशील कटियार, एसडीमए विनीत कुमार उपस्थित रहे। अफसरों ने 70 दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल,13 को बैसाखी का वितरण किया।

सांप देख मचा हड़कंप

सुनवाई के दौरान ही सांप निकल आया। सांप को देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। अधिकारी कुर्सी से उठकर खड़े हो गए । सांप को डंडे की सहायता से झाड़ी में छोड़ा गया।

अफसरों को घेराव

संवाद सहयोगी, महाराजपुर : नर्वल तहसील में मंगलवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एडीएम भू- अध्याप्ति के हरि ¨सह व एसडीएम नर्वल डीके ¨सह को युवाओं ने घेराव किया। भाजपा नेता कमलेश द्विवेदी, रानू शुक्ला व शिवम ¨सह के नेतृत्व में पुरवामीर, सिकठिया, महोली, नौगवां आदि गांवों के युवाओं ने कहा कि गांवों में खेल के मैदान विकसित किए जाएं। अफसरों ने युवाओं को शांत कराया।

You May Also Like

English News