हरिद्वार में सेल्फी ले रही लड़की के साथ, हुआ कुछ ऐसा की अब कभी सेल्फी नहीं लेंगे आप

रकी पैड़ी क्षेत्र के पास हाथी पुल पर अपने भाई-बहन के संग सेल्फी ले रही बारहवीं की छात्रा गंगा में गिर गई। जल पुलिस ने छात्रा की तलाश में सर्च आपरेशन चलाया, लेकिन कोई सुराग न मिल सका।हरिद्वार में सेल्फी ले रही लड़की के साथ, हुआ कुछ ऐसा की अब कभी सेल्फी नहीं लेंगे आप
यह भी पढ़े: मैच देखने आये दर्शकों के सामने ओबामा ने किया ऐसा काम, देखकर दंग रह जायेगे आप…   

यूपी के रामपुर जिले की जुलन कालोनी, डिग्री कालेज रोड की रहने वाली नजमा पत्नी गुलाम हुसैन अपने बच्चों के साथ देहरादून से लौट रही थी। वे हरिद्वार में बस से उतरकर हरकी पैड़ी पहुंच गए।

हरकी पैड़ी क्षेत्र के हाथी पुल पर उसके बच्चे सलमा, छोटा और सायरा मोबाइल  से फोटो खींचने लगे। इसी दौरान सलमा ने भाई बहन के साथ पुल की रैलिंग पर बैठकर सेल्फी  लेने के दौरान नियंत्रण खो देने से गंगा नदी में गिर गई।

छात्रा का कुछ अता पता न चल सका
परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। छात्रा के पीछे कुछ शौकिया गोतखोर भी कूदे लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। सूचना मिलने पर एसएसआई अजय सिंह, हरकी पैडी चौकी प्रभारी डीएस रावत पहुंच गए।
फिर जल पुलिस को बुलाकर छात्रा के तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। कई घंटों तक गंगा की खाक छानने के बाद भी छात्रा का कुछ अता पता न चल सका। 
परिजन को जैसे तैसे पुलिस ने ढांढस बंधाया। एसएसआई ने बताया कि सलमा ने हाल ही में खुर्शीद महिला इंटर कालेज से 12वीं की परीक्षा दी थी और अभी परिणाम नहीं आया है। बताया कि छात्रा की तलाश की जा रही है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com