हरियाणा: मंत्रियों का अनिल विज से मिलने का सिलसिला जारी

हरियाणा के पंचायत राज्य मंत्री महीपाल ढांडा रविवार को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। पूर्व गृहमंत्री विज ने महीपाल ढांडा को शॉल भेंट कर स्वागत किया। उसके उपरांत राजनीति पर चर्चा हुई।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल के बाद भी मंत्रियों का पूर्व मंत्री अनिल विज से मुलाकात करने का सिलसला जारी है। इस कड़ी में पंचायत, विकास एवं कोआपरेटिव राज्य मंत्री महीपाल ढांडा ने अनिल विज के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान विज ने शॉल भेंट कर आशीर्वाद दिया। मुलाकात के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज और महीपाल ढांडा के बीच राजनीति पर चर्चा हुई।

इससे पहले दो दिन पहले हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने अंबाला पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया था। सीएम और विज के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई। अंबाला शहर से भाजपा के विधायक असीम गोयल राज्य मंत्री बनने के बाद बुधवार को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे थे। बता दें कि हरियाणा में 12 मार्च को भाजपा और जजपा का गठबंधन टूटने के बाद नए मुख्यमंत्री चुनने के लिए विधायक दल की मीटिंग हुई। विज अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com