हल्क होगन की फिर होने वाली है WWE में एंट्री

हाल ही  WWE ने एलान किया है कि हल्क होगन को हॉल ऑफ फेम में फिर से शामिल कर लिया गया है. आपको बता दें कि तक़रीबन 3 साल पहले WWE ने हल्क होगन को सस्पेंड कर दिया था. लेकिन अब कंपनी द्वारा उन्हें WWE हॉल ऑफ फेमर का दर्जा दोबारा दिया गया है. उन्होंने दूसरा मौका इसलिए दिया गया है क्योंकि वो कई बार लोगों से माफी मांग चुके हैं और अब सोशल वर्क भी करते नज़र आ रहे है.हाल ही  WWE ने एलान किया है कि हल्क होगन को हॉल ऑफ फेम में फिर से शामिल कर लिया गया है. आपको बता दें कि तक़रीबन 3 साल पहले WWE ने हल्क होगन को सस्पेंड कर दिया था. लेकिन अब कंपनी द्वारा उन्हें WWE हॉल ऑफ फेमर का दर्जा दोबारा दिया गया है. उन्होंने दूसरा मौका इसलिए दिया गया है क्योंकि वो कई बार लोगों से माफी मांग चुके हैं और अब सोशल वर्क भी करते नज़र आ रहे है.      गौरतलब है कि  WWE ने साल 2015 में हल्क होगन का एक सेक्स टेप सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. सस्पेंशन की वजह उनका सेक्स टेप नहीं बल्कि उसमें होगन की गई नस्लीय टिप्पणी थी. मीडिया जगत में हल्क होगन द्वारा की गई नस्लीय टिप्पणी का ऑडियो टेप सामने आने पर WWE उनसे जुलाई 2015 में अलग हो गया था.     WWE ने हल्क होगन को लेकर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि 3 साल के सस्पेंशन के बाद हल्क होगन को फिर से हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई है. हल्क होगन ने इस बारे फैंस को जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, "अभी WWE सुपरस्टार्स से मुलाकात हुई. सभी से प्यार और सम्मान पाकर बहुत खुशी हूं. मैं इस दिन की लंबे समय से कामना कर रहा था. हल्क होगन की तरफ से WWE यूनिवर्स को बहुत सारा प्यार. मेरी घर वापसी हो गई है." 

गौरतलब है कि  WWE ने साल 2015 में हल्क होगन का एक सेक्स टेप सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. सस्पेंशन की वजह उनका सेक्स टेप नहीं बल्कि उसमें होगन की गई नस्लीय टिप्पणी थी. मीडिया जगत में हल्क होगन द्वारा की गई नस्लीय टिप्पणी का ऑडियो टेप सामने आने पर WWE उनसे जुलाई 2015 में अलग हो गया था.

WWE ने हल्क होगन को लेकर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि 3 साल के सस्पेंशन के बाद हल्क होगन को फिर से हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई है. हल्क होगन ने इस बारे फैंस को जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, “अभी WWE सुपरस्टार्स से मुलाकात हुई. सभी से प्यार और सम्मान पाकर बहुत खुशी हूं. मैं इस दिन की लंबे समय से कामना कर रहा था. हल्क होगन की तरफ से WWE यूनिवर्स को बहुत सारा प्यार. मेरी घर वापसी हो गई है.”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com