अंग्रेजी बहुत खराब होने के बाद भी फोटो पर जाने कैसे जबरदस्त कैप्शन लिखती है शहनाज़

बिग बॉस 13 फेम और फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल की पंजाबी और हिंदी तो काफी अच्छी है लेकिन अंग्रेज़ी में उनका हाथ ज़रा टाइट है। ये बात शहनाज़ ने बिग बॉस में रहने के दौरान कई बार कही है कि उनकी अंग्रेजी बहुत खराब है। कई बार वो इस वजह से खुद का मज़ाक उड़ा लेती थीं। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आन के बाद शहनाज़ जब भी अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो कैप्शन इंग्लिश में ही लिखा होता है। वो भी अच्छा कैप्शन।

शहनाज़ जब भी अपनी फोटो शेयर करती हैं उनके फैंस हमेशा उनकी इंग्लिश को लेकर सवाल कर लेते हैं। तो शहनाज़ ने अब इन सारे सवालों का जवाब दिया है, और इन इंग्लिश कैप्शन्स की सच्चाई बताई है। शहनाज़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सूट पहने नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने  कैप्शन में लिखा है, ‘Life is not a problem to be solved, but a reality to be experienced। मतलब, जिंदगी कोई समस्या नहीं जिसे हल किया जाए, ये सच्चाई है जिससे तजुर्बा लिया जाए’।

फोटो के साथ शहनाज़ ने कैप्शन के अलावा एक कमेंट भी किया जिसमें उन्होंने इंग्लिश कैप्शन की सच्चाई बताई। शहनाज़ ने लिखा, ‘सब पूछते हैं कि आपको तो इंग्लिश नहीं आती तो स्टेटस इंग्लिश में कैसे डालते हो? जो भी मेरे दिमाग में विचार आता है मैं वो अपनी मैनेजमेंट टीम को बताती हूं और वो इंग्लिश में पोस्ट हो जाता है.. सिंपल। लव यू ऑल’।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com