अगर पाना चाहती है चेहरे पर कुदरती चमक, तो अपनाएं ये उपाए...

अगर पाना चाहती है चेहरे पर कुदरती चमक, तो अपनाएं ये उपाए…

सभी लोग चाहते है कि उनके चेहरे की स्किन सबसे खूबसूरत और सबसे सुंदर रहे और चेहरे की स्किन को खूबसूरत रखने के लिए वे कई तरह के नुस्खे आजमाते है. लेकिन फिर भी चेहरे पर होने वाले दाग-धब्बे दूर नहीं होते है, जिसके चलते वे परेशान होने लगते है, लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि आप मिल्क पाउडर का इस्तेमाल करके चेहरे पर खूबसूरत निखार पा सकते है. जी हाँ अब आप ब्यूटी प्रोडक्ट या कोई क्रीम के बिना सिर्फ मिल्क पाउडर से चेहरे पर निखार ला सकते है.अगर पाना चाहती है चेहरे पर कुदरती चमक, तो अपनाएं ये उपाए...सालों पुराने चेहरे के दागों से हैं परेशान, तो आज ही अपनाये ये घरेलु नुस्खे…

मिल्क पाउडर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आप एक चम्मच मिल्क पाउडर में दो चम्मच नींबू का रस डालें और चेहरे पर लगा ले, ऐसा करने से चेहरे पर चमक आती है, इसका इस्तेमाल आप हफ्ते में एक बार जरूर करें.

मिल्क पाउडर में पपीते को पीसकर डालें, बेहतर होगा कि आप इसमें गुलाब जल भी डालें और पेस्ट को बनाकर चेहरे पर लगा ले ऐसा करने से चेहरे पर निखार आता है. इसका इस्तेमाल आप हफ्ते में एक बार जरूर करे. अगर आपको चेहरे पर मुहांसे होने की शिकायत है, तो आप मिल्क पाउडर में शहद और गुलाब जल डालकर चेहरे पर लगाए इससे चेहरे पर होने वाले मुहांसे गायब हो जायेंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com