अगर आप भी चाहते अच्छी सैलरी तो रोज करें सेक्स!

अच्छी सैलरी चाहिए तो रोज करें सेक्स। चौंक गए ना आप लेकिन यह सच है अगर आप अपनी आय से नाखुश हैं और चाहते हैं तरक्की तो रोज करें सेक्स। एक सर्वे के मुताबिक अच्छे सेक्स से आत्मविश्वास बढ़ता है और इसका असर व्यक्ति की नौकरी पर भी पड़ता है।

जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन के अध्ययन के मुताबिक जब आप आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं तब इसका पॉजिटिव असर प्रॉफेशनल लाइफ और परफॉर्मेंस पर पड़ता है। और अगर आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा तो उसका असर आपके सैलरी पर भी पड़ेगा।

इस विडियो को देखकर बूढ़े भी मांगेगे अपनी जवानी की दुवा…

दूसरी तरफ जो लोग नियमित रूप से सेक्स नहीं करते हैं वे अकेलापन, अवसाद और तनाव से पीड़ित होते हैं। जाहिर है इन समस्याओं से आपकी प्रोफेशनल लाइफ भी बुरी तरह से प्रभावित होती है। जब आपका परफॉर्मेंस खराब होगा तो इसका असर नौकरी पर भी पड़ना ही है।

कार्यस्थल में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आपमें यह खूबी‍ भी होनी चाहिए कि आप सेक्स की दृष्टि से अधिक सक्रिय हों। एक रिसर्च के मुताबिक जो कर्मचारी सप्ताह में कम से कम दो या तीन बार सेक्स करते हैं, वे अन्य कर्मचारियों की तुलना में 4.5 प्रतिशत अधिक आय हासिल करते हैं।

अध्ययन के अनुसार इन कारकों के अभाव में व्यक्ति एकांतप्रिय, सामाजिक चिंता और अवसाद का शिकार हो सकता है जो कि उसकी कार्यशील जीवन पर बुरा असर डालते हैं। इस अध्ययन में यह भी पाया गया कि जो लोग हृदय संबंधी रोगों का शिकार होते हैं, वे भी सेक्सुअली 11.4 फीसदी कम सक्रिय होते हैं। इस अध्ययन को इंटरनेशनल जर्नल ऑफ मैनपावर में प्रकाशित किया जाएगा।

जानिए: स्‍त्रियों को मासिक धर्म के श्राप के साथ मिला ये अनोखा वरदान…

इस अध्ययन में पाया गया, जिन कर्मचारियों ने अधिक सेक्स किया, उनकी आय की संभावना बढ़ी। शोधकर्ताओं का कहना है कि यौन गतिविधियों का आपके ऊपर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है। इस लिहाज से यौन गतिविधियों को स्वास्थ्‍य, जीवन की गुणवत्ता, खुशी और कल्याण का बैरोमीटर माना जा सकता है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com