अजब तरीके अपना रहे प्रत्याशी,कोई डोसा बना रहा,कोई खेतों में कर रहा काम!

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी विधानसभाओं में चुनाव प्रचार के पारंपरिक तरीके अपना रहे हैं और पदयात्रा निकाल रहे हैं। इस दौरान ओवैसी भी अपने उम्मीदवारों के साथ खाने-पीने की दुकानों पर रुककर खाने का आनंद भी ले रहे हैं।

राजनीति के रंग भी अजब होते हैं, चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनेता क्या-क्या नहीं करते। ऐसे ही कुछ नजारे इन दिनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान देखने को मिल रहे हैं। दरअसल यहां नेता सड़क किनारे एक ठेले पर डोसा बनाने से लेकर बाल काटने की दुकान पर कैंची तक पकड़े नजर आ रहे हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर स्थानीय उम्मीदवार तक मतदाताओं को लुभाने के लिए नए-नए तरीके आजमा रहे हैं, खासकर तब जब आसपास मीडिया हो।

राहुल गांधी ने बनाया डोसा
तेलंगाना में अपने चुनाव प्रचार अभियान विजयभेरी के दौरान राहुल गांधी बीते महीने सड़क किनारे एक फूड स्टाल पर रुके और डोसा बनाने पर अपने हाथ आजमाए थे। इस दौरान राहुल गांधी ने दुकानदारों से बात भी की थी। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी विधानसभाओं में चुनाव प्रचार के पारंपरिक तरीके अपना रहे हैं और पदयात्रा निकाल रहे हैं। इस दौरान ओवैसी भी अपने उम्मीदवारों के साथ खाने-पीने की दुकानों पर रुककर खाने का आनंद भी ले रहे हैं और वहां लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं।

महिलाओं के साथ डांस करती नजर आईं बीआरएस नेता
तेलंगाना सरकार के मंत्री और बीआरएस उम्मीदवार पुवादा अजय कुमार चुनाव प्रचार के दौरान खम्मम इलाके में एक दुकान में लोगों के बाल काटते नजर आए। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को फूड स्टाल पर चाय बनाते, बच्चों को खाना खिलाते भी देखा जा रहा है। तेलंगाना की मंत्री माला रेड्डी, जो कि मेदचल सीट से चुनाव लड़ रही हैं, वह महिलाओं के एक समूह से बात करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग महिला को उठाकर अपनी गोद में भी बिठा लिया। वहीं एक अन्य जगह पर वह तेलंगाना की पारंपरिक धुन पर डांस भी करते नजर आईं थी।

चुनाव प्रचार के दौरान खेत में काम करने पहुंच गए बीआरएस नेता
महबूबनगर सीट से बीआरएस उम्मीदवार श्रीनिवास गौड़ हाल ही में एक रैली को संबोधित कर लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ महिलाएं एक खेत में काम कर रही हैं तो बीआरएस नेता ने भी तुरंत अपना काफिला रुकवाया और महिलाओं के पास खेत में जाकर महिलाओं की मदद करने लगे। इस दौरान बीआरएस नेता ने महिलाओं से पार्टी  को वोट देने की भी अपील की। तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों के परिजन भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को चुनाव नतीजों की घोषणा की जाएगी।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com