बॉलीवुड एक्ट्रेस इनदिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन ने काफी बिजी हैं। पिछले दिनों एक भव्य इवेंट के साथ अनुष्का और शाहरुख खान ने इस फिल्म का गाना दर्शकों और मीडिया के सामने रिलीज किया। जिसके बाद हर तरफ सिर्फ और सिर्फ फिल्म को चर्चा होनी शुरु हो गई।#बड़ा खुलासा: सामने आया सच, जब सुनील शेट्टी ने भरभर के की तारीफ, तो अनुष्का के मुह से फिसली दिल की बात...!

यर भी पढ़े: बादशाह शाहरुख खान ने अपनी शादी को लेकर फिल्म के सेट पर किया बड़ा खुलाशा, कहा…!

इसी दौरान अनुष्का ने बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। दरअसल, सुनील शेट्टी ने अनुष्का की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की भरभर के तारीफ़ कर डाली। जिसके बाद अनुष्का ने भी दिल की बात करते हुए वो कह  दिया की सभी चौक गए। अनुष्का ने अभिनेता सुनील शेट्टी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘सुनील शेट्टी की बेहतरीन फिटनेस और शांत रवैए से खासी प्रेरित हूं।‘ अनुष्का ने आने दिल की यह भावना ट्विटर के जारिए सुनील शेट्टी और दर्शकों तक पहुंची।

खैर, ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का गुजराती लड़की सेजल झावेरी के किरदार में हैं। तो वही शाहरुख पंजाबी लड़का हरिंदर सिंह नेहरा रोल निभाते दिखेंगे।  इस फिल्म को इम्तियाज अली निर्देशित कर रहे हैं। बता दें, फिल्म की शूटिंग जब चल रही थी तब फिल्म का नाम ‘द रिंग’ रखा गया था। फिर खबर आयी फिल्म का नाम फिर बदल दिया गया हैं और अब फिल्म का नाम ‘रहनूमा’ रखने की खबर आयी। लेकिन बात नहीं बनी और फिल्म का नाम आखिरकार ‘जब हैरी मेट सेजल’ को फाइनल किया गया। बता दें, फिल्म के इस नाम का सुझाव रणबीर कपूर ने दिया था। इसके एवज में उन्होंने शाहरुख खान से 6000 रुपये लिए।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा श्रद्धा कपूर का मीडिया मीट के दौरान कुछ ऐसा रहा अंदाज, देखें Photos!

अब तक फिल्म के कुछ मिनी ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गए हैं। लेकिन जब आखरी मिनी ट्रेलर रिलीज हुआ तो फिल्म की कहानी दर्शकों के सामने आ गई। फिल्म की कहानी खोई हुई रिंग के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही हैं। इस ट्रेलर के रिलीज के बाद यह बात सामने आयी की आखिर क्यों इस फिल्म का नाम ‘द रिंग’ रखना चाहते थे।