अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें ये जैकेट्स, आपके फैशन में लग जाएंगे चार-चाँद

अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें ये जैकेट्स, आपके फैशन में लग जाएंगे चार-चाँद

सर्दियां आते ही बाजार में एक से बढ़कर एक जैकेट्स आ जाती है। हालांकि कुछ जैकेट्स ऐसी होती है जिन्हें आप हर साल पहन सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका फैशन कभी भी आउट नहीं होता। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसी कौन सी जैकेट्स हैं जिन्हें आप इस विंटर सीजन भी पहन सकते हैं। अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें ये जैकेट्स, आपके फैशन में लग जाएंगे चार-चाँद ऑलिव आयल के इस्तेमाल से हैंगनेल की समस्या हो सकती है दूर

डेनिम जैकेट्स
सिंपल, स्टाइलिश और रफ एंड टफ लुक के लिए डेनिम जैकेट से अच्छा क्या ऑप्शन हो सकता है। डेनिम में ब्लू, ब्लैक और ऑफ व्हाइट शेड्स आप ट्राइ कर सकते हैं। लड़कियां डेनिम जैकेट्स के साथ चेरी, ब्राउन, पिंक, ग्रीन आदि रंगों का काम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं।

कॉट्रॉय जैकेट 
सेमी फॉर्मल और कैजुअल लुक के लिए कॉटरॉय जैकेट्स भी बेहतरीन ऑप्शन हैं। इनमें ऑफ व्हाइट, ब्राउन, चेरी, ब्लैक आदि कलर काफी चलन में हैं। आप इन्हें फॉर्मल ट्राउजर के साथ पहनकर सेमी फॉर्मल लुक दे सकते हैं जबकि जीन्स के साथ यह पूरी तरह से कैजुअल लगती हैं।  

लेदर जैकेट्स
सालों से लेदर जैकेट्स चलन में है और कभी आउटडेट नहीं होती हैं। हालांकि पुरुषों की अपेक्षा महिलाओं में इनका चलन आजकल अधिक है। लेदर जैकेट्स दिखने में जितनी डीसेंट हैं, बूट्स के साथ इनका कॉम्बिनेशन उतना ही स्टाइलिश है। प्योर लेदर जैकेट और जीन्स का कॉम्बिनेशन परफेक्ट कैजुअल लुक है। कैजुअल या फॉर्मल लुक के लिए आप स्वेट लेदर जैकेट भी चुन सकते हैं।

शेल जैकेट
शेल जैकेट सर्दियों के लिए परफेक्ट जैकेट है। यह आपको स्पोर्टी लुक देगी। ब्लू डेनिम जीन्स के साथ इसका काम्बिनेशन बेहद स्मार्ट है। चूंकि इसमें आप जिप को गले तक चढ़ाकर खुद को पूरी तरह कवर कर सकते हैं इसलिए आप ट्रैवलिंग के दौरान बेझिझक होकर इसे ट्राई कर सकते हैं। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com