अभी-अभी: अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए आई एक बुरी खबर, जिससे जानकर आपके उड़ जायेंगे होश..

अभी-अभी: अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए आई एक बुरी खबर, जिससे जानकर आपके उड़ जायेंगे होश..

अभिषेक बच्चन को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी समय से बेचैन थे ऐसे में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जूनियर बच्चन वो जे.पी दत्ता ‘पलटन’ में काम करने जा रहे है। ये खबर कन्फर्म भी हो गई थी। ऐसे में अभिषेक के फैंस को ये खबर निराश करने वाली है।अभी-अभी: अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए आई एक बुरी खबर, जिससे जानकर आपके उड़ जायेंगे होश..जानिए क्यों सनी देओल किसी भी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाते है…

कुछ खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। अभिषेक बच्चन ने ऐन मौके पर इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए है। फिल्म की टीम लदाख के लिए रवाना होने वाली थी लेकिन जूनियर बच्चन ने इस फिल्म को अब ना करने का फैसला कर लिया है। 

फिल्म मेकर्स को अभिषेक की यह बात समझ नहीं आयी की उन्होंने आखिरकार इस फिल्म से अपने हाथ खींच क्यों लिए है? जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात को कन्फर्म किया और कहा की अभिषेक बच्चन अब पलटन का हिस्सा नहीं है। 

उन्होंने अपने पर्सनल रीजन के चलते उन्होंने फिल्म को छोड़ दी है। यह हम सभी के लिए काफी शॉकिंग न्यूज है क्योंकि अब हम हे उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना होगा। फिल्म की पूरी टीम अब लदाख में पहुंच चुकी है। हम बहुत जल्द अभिषेक बच्चन के रिप्लेसमेंट को तलाश रहे है।

इतना ही नहीं फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद दत्ता ने आईएएनएस को बताया था कि, ‘अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए। देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए। मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं। यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।” कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर आया था जिसमे सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आ रहे हैं। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com