अभी-अभी: इस स्टार क्रिकेटर की एक हादसे में हुई मौत, चारो तरफ मचा हडकंप...

अभी-अभी: इस स्टार क्रिकेटर की एक हादसे में हुई मौत, चारो तरफ मचा हडकंप…

पाकिस्तान के लाहौर में इन दिनों हिंसा फैली हुई है, जिसकी वजह से माहौल काफी तनावग्रस्त है। इसी के चलते पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज उमर अकमल के बारे में एक खबर आई कि हिंसा के दौरान उनकी मौत हो गई है।अभी-अभी: इस स्टार क्रिकेटर की एक हादसे में हुई मौत, चारो तरफ मचा हडकंप...
सोशल मीडिया पर इसके बाद से जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। किसी ने उन्हें ट्रिब्यूट दे दिया तो किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि उमर अकमल की एक हादसे में मौत हो गई है। मगर इस सैड स्टोरी में सबसे बड़ा ट्विस्ट पाकिस्तान का क्रिकेटर ही लेकर आया।

दरअसल, यह अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ाई गई कि उमर अकमल की एक हादसे में मौत हो गई है। मगर अब उमर अकमल ने खुद ही अपनी सफाई फैंस को देते हुए ट्वीट किया और इस खबर को गलत करार दिया। 

अकमल ने क्या बोलकर साबित किया कि वो जिंदा हैं?

अकमल ने ट्वीट किया, ‘अलहमदुल्लिाह मैं लाहौर में पूरी तरह सुरक्षित हूं, सोशल मीडिया पर वायरल खबर गलत है। इंशाअल्लाह मैं नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा।’ अकमल के इस ट्वीट को समाचार लिखे जाने तक दो हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 117 बार इसे रीट्वीट किया जा चुका है जबकि 263 लोग कमेंट्स कर चुके हैं।

कौन है ये शख्स, जिसकी वजह से उड़ी अकमल के मौत की अफवाह

आपको बता दें एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी शक्ल हुबहू उमर अकमल से मिलती है। वैसे यह भी माना जा रहा है कि किसी ने अकमल की तस्वीर को फोटोशॉप कर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। 

उमर अकमल की फर्जी तस्वीर वायरल होने के बाद कई क्रिकेट फैंस ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया और सभी ये सवाल पूछने लगे कि क्या सच में उमर अकमल लाहौर हिंसा का शिकार हो गए हैं? हालांकि कुछ लोगों ने उमर अकमल की इस फर्जी तस्वीर का मजाक भी बनाया। एक शख्स ने तो यहां तक लिख दिया कि पाकिस्तान की ऐसी किस्मत कहां कि उमर अकमल गुजर जाएं!

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com