अभी अभी: कप्तान कोहली ने किया ये बड़ा ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

अभी अभी: कप्तान कोहली ने किया ये बड़ा ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मैदान पर उतर सकते हैं. यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले यह बयान दिया.अभी अभी: कप्तान कोहली ने किया ये बड़ा ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगहअभी अभी: पूर्व हॉकी खिलाड़ी का हुआ मर्डर, शराब के नशे में पत्नी ने किया….

बता दें कि वनडे सीरीज में स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल, कुलदीप और युजवेंद्र कप्तान कोहली के लिए मध्यम गति के गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर मौजूद होंगे.

कोहली ने कहा, “मैं केवल दो खिलाड़ियों को मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरते देख रहा हूं. अब ये दो गेंदबाज कौन होंगे, यह टीम की स्थिति पर निर्भर करता है. हालांकि, आप जानते हैं कि टीम में स्पिन गेंदबाज के होने से हमेशा आपको फायदा मिलता है. उन्होंने कहा कि टीम अपने तीन नियमित तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी. इसमें हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. “

उन्होंने कहा, “मैं पिच पर तीन स्पिन गेंदबाजों की जरूरत महसूस नहीं करता. हमें इस पिच पर तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत है. ऐसे में पांड्या हमारे लिए वह तीसरे तेज गेंदबाज हैं. उन्हें सात से आठ ओवरों में गेंदबाजी का मौका देना अच्छा और पर्याप्तहोगा.” कोहली ने जहां एक ओर वनडे क्रिकेट में 261 रन बनाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे की तारीफ की, वहीं इस बात की ओर भी इशारा किया कि मनीष के साथ-साथ केदार जाधव और लोकेश राहुल को अंतिम-11 में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करनी होगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com