अभी-अभी: छुरी लेकर विमान में चढ़ने पर अड़ीं बीजेपी सांसद, हुआ ये बड़ा हादसा...

अभी-अभी: छुरी लेकर विमान में चढ़ने पर अड़ीं बीजेपी सांसद, हुआ ये बड़ा हादसा…

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा हो गया। यहां चेकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरी मिली। प्रियंका स्टाफ के कहने के बावजूद छुरी को निकालने के लिए राजी नहीं हुईं। इसकी वजह से काफी देर तक हंगामा हुआ।अभी-अभी: छुरी लेकर विमान में चढ़ने पर अड़ीं बीजेपी सांसद, हुआ ये बड़ा हादसा...हुआ ये बड़ा खुलासा एड्स के बारें में ये तथ्य जानकर चौंक जाएंगे आप…

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से फ्लाइट पकड़ने आईं यूपी के बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका सिंह की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर तमाशा हुआ। जानकारी के मुताबिक चैकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरी मिली। स्टाफ के कहने के बावजूद प्रियंका रावत छुरी निकालने को तैयार नहीं हुईं।

बेटी के बॉयफ्रेंड को किसी और की बाहों में देखकर पिता ने किया ऐसा काम…जो हुआ

बीजेपी सांसद की की वजह से काफी देर हंगामा चलता रहा। आखिरकार अंत में प्रियंका ने छुरी को होल्ड एरिया में रखवा दिया। एयर इंडिया के विमान में उस जगह पर हथियार और गोलियां रखवाई जाती हैं। वहां वे क्रू मेंबर की निगरानी में होते हैं।

सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने इस घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि स्टाफ को प्रियंका के बैग से छुरी मिली थी। प्रियंका नियम जानने के बावजूद उसको निकालने को राजी नहीं हुईं। कथित तौर पर प्रियंका ने स्टाफ पर FIR दर्ज करवाने की भी धमकी दी थी। इसपर स्टाफ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को बुलाया। 

उन्होंने ही बीजेपी सांसद प्रियंका को मनाया। उन लोगों से प्रियंका ने कहा था कि छुरी उनके लड़के की है। उन्होंने स्टाफ को अपने सांसद होने की बात भी कही थी। हालांकि, प्रियंका ने ऐसी कोई भी घटना होने के होने से इंकार किया। उनके मुताबिक, उनके बैग में एक कीरिंग थी।

इससे पहले प्रियंका सिंह रावत एक पुलिसवाले को धमकी देती हुईं कैमरे में कैद हो गई थीं। तब रावत ने कहा था कि जितनी मलाई काट सकते थे इन्होंने (पुलिस अधिकारियों ने) काट ली। अब भाजपा की सरकार है। इनकी खाल खींच ली जाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com