12 और महिलाओं की फिर से कटी चोटी, डॉक्टर्स ने बताया ये बड़ी वजह...

अभी-अभी: लखनऊ में एक और महिला की कटी चोटी!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में महिलाओं की चोटी कटने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। अब माल इलाके में एक महिला की चोटी कटने की घटना सामने आयी है। महिला की चोटी कटने की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। वहीं पुलिस व प्रशासन चोटी कटने की इस घटना को अफवाह बता रही है।


आखिर कार खुल ही गया ये बड़ा राज... तो इस तरह से कट रहे थे चोटियां और बाल...
माल के गंगाखेड़ा के मजरा गोड़वा बरौकी में किसान शत्रोहन अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि रोज की तरह शुक्रवार की सुबह परिवार के सभी लोग सोकर उठे। इस बीच अचानक शत्रोहन की पत्नी पम्पी के चिल्लाने की आवाज लोगों को सुनाई दी। परिवार के लोग दौड़कर पम्पी के पास पहुंचे तो देखा कि पम्पी बेसुध हालत में पड़ी थी और पास में ही उसकी चोटी के कुछ कटे हुए बाल मौजूद थे।

परिवार वालों ने पम्पी की यह हालत देख 108 नम्बर पर फोन किया। सूचना पाकर मौके पर एम्बुलेंस पहुंच गयी। इसके बाद परिवार के लोग पम्पी को इलाज के लिए सीएचसी ले गये। डाक्टरों ने पम्पी का इलाज शुरू किया तो पता चला कि अचानक पम्पी का बीपी बढऩे से वह बेहोश हो गयी थी। फिलहाल पम्पी की हालत स्थिर है, पर वह बोलने की स्थिति में नहीं है। इस बीच पम्पी की चोटी कटने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी।

देखते ही देखते उसको देखने वालों की भीड़ जमा हो गयी। फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि पम्पी के साथ हुआ क्या था। कुछ लोगों का यह कहना है कि पम्पी शौच के लिए गयी, तभी उसके साथ ऐसी घटना घटी है। फिलहाल इस घटना के बाद गांव मेें दहशत का माहौल है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com