अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही...

अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…

अभिनेता शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. आनंद एल रॉय की फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर हादसा हुआ. शाहरुख को काफी चोट आई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस हादसे में शाहरुख की जान बाल-बाल बची है. अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा,हुए घायलयह भी पढ़े: अभी-अभी: ऐश अभिषेक के तलाक पर बिग बी ने किया ये बड़ा खुलासा, रिश्तों का सच आया सामने…

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक जिस वक्त शाहरुख सेट पर मौजूद थे तभी सेट की छत का एक बड़ा हिस्सा नीचे आ गिरा, जिसमें 2 लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. शाहरुख को ज्यादा चोट नहीं आई है. मुंबई के फिल्मसिटी में इस फिल्म का सेट बनाया गया है. हादसा होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को फिलहाल टाल दिया गया है.

करण की फिल्म में शाहरुख बनेंगे रणबीर के बड़े भइया!

आपको बता दें, आनंद एल रॉय की इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में दिखेंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हिस्सा ले सकती हैं.

क्या शाहरुख के बेटे के साथ बनेगी सैफ की बेटी की जोड़ी?

फिल्म के टाइटल को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है, बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन हाउस फिल्म के लिए एक ऐसे टाइटल की तलाश कर रहा है जो फिल्म की कहानी से रिलेट हो सके. ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके आनंद की यह फिल्म अगले साल दीवाली या दिसम्बर में रिलीज हो सकती है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म का मुकाबला रितिक रोशन की ‘कृष 4’ से हो सकता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com