अभी- अभी: समाजवादी पार्टी को लगे दो बड़े झटके, दो एमएलसी ने दिया इस्तीफा

लखनऊ: सत्ता से दूर हुई समाजवादी पार्टी को शनिवार को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के एमएलसी और राष्ट्रीय शिया समाज के फाउंडर बुक्कल नवाब और एलएलसी यशवंत सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया। वहीं इस बात की भी चर्चा है कि सपा एमएलसी मधुकर जेटली भी इस्तीफा दे सकते हैं।


बुक्कल नवाब ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ की है। ऐसा माना जा रहा है कि सपा के ये दोनों एमएलसी भाजपा में जा सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही समाजवार्दी को बड़ा झटके लगे हैं। यह शाह का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है। इस घटनाक्रम को कुछ मंत्रियो को एमएलसी बनाने का रास्ता माना जा रहा है। रिक्त सीट पर बीजेपी नेता उपचुनाव लड़ सकते हैं। बुक्कल नवाब ने कहा कि एक साल से वह पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे थे। समाजवादी पार्टी एक अखाड़ा बन गया है। पार्टी में मुलायम सिंह यादव का अपमान हो रहा है।

 

बुक्कल नवाब ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केंद्र तथा राज्य में काफी अच्छा काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी अच्छा नारा दिया है। सबका साथ, सबका विकास। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी से निमंत्रण मिलता है तो वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को तैयार हैं। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ काफी अच्छा काम कर रहे हैं। अभी तक उनकी सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com