अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, बिग बॉस 11 के बाद अब शो नहीं करेंगे होस्ट

अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, बिग बॉस 11 के बाद अब शो नहीं करेंगे होस्ट

बिग बॉस 11 में डेली कुछ न कुछ चौकांने वाले खुलासे होते रहते हैं। और एक बार फिर से शो चर्चा में हैं। इस बार वजह है शो में हुई वाइल्ड एंट्री ढिंचैक पूजा और सलमान खान। जी हां, घर में ढ़िंचैक पूजा की एंट्री को लेकर सलमान खान खुश नजर नहीं आ रहे हैं और उन्होंने इस सीजन को अपना आखिरी सीजन बताया है।अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, बिग बॉस 11 के बाद अब शो नहीं करेंगे होस्ट

आखिर क्यों..? बीमार पिता को भड़के कपिल शर्मा, उनकी बीमारी पर उठाया ये बड़ा सवाल

खबरों की मानें तो सलमान ढ़िंचैक पूजा को मंच पर बुलाना नहीं चाहते थे। और पूजा के स्टेज पर आने से पहले सलमान ने पूजा के वीडियो देखे थे, जिसे देखते ही उन्हें लगा था कि उसे शो पर नहीं बुलाना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर इस तरह के लोगों को शो पर बुलाया जाएगा, तो इससे उनकी इमेज खराब होगी और इस कारण वह पूजा को बुलाने के मुड में नहीं थे। 

इतना ही नहीं, स्टेज पर बुलाने के बाद सलमान ने ढ़िंचैक पूजा का गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ सुना, जिसे सुनकर सलमान ने स्टेज पर ही बोला की ऑडियंस ने इस गाने को हिट कैसे कर दिया? फिर उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि इसे हिट नहीं बल्कि सुपरहिट होना चाहिए था। वैसे बिग बॉस के हर सीजन में ऐसा समय जरूर आता है जब सलमान खान शो छोड़ने की बात करते हैं। सीजन 8 से लेकर अब तक सलमान ने हर बार शो को अपना आखिरी सीजन बताया है। और ऐसा ही इस बार हुआ। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com