अभी-अभी: Google ने ShareIt की टक्कर में लॉन्च किया Files To Go ऐप

अभी-अभी: Google ने ShareIt की टक्कर में लॉन्च किया Files To Go ऐप

गूगल ने अब फाइल शेयरिंग ऐप Files To Go लॉन्च कर दिया है। गूगल के इस फाइल शेयरिंग ऐप की सीधी टक्कर पोपुलर ऐप ShareIt से होगी। गूगल के इस फाइल्स टू गो ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि प्ले-स्टोर पर फिलहाल बीटा वर्जन ही उपलब्ध है।अभी-अभी: Google ने ShareIt की टक्कर में लॉन्च किया Files To Go ऐप

सिर्फ 148 रुपये के रिचार्ज पर 75रु. पर मिलेगा कैशबैक, अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग के साथ

गूगल के इस फाइल शेयरिंग ऐप को एंड्रॉयड के वही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं जिनके फोन में एंड्रॉयड का 5.0 लॉलीपॉप या इससे ऊपर का वर्जन होगा। इस ऐप में फिलहाल किसी तरह का कोई विज्ञापन नहीं है और इस फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

इस ऐप को लेकर गूगल का दावा है कि यह ऐप आपके फोन की स्टोरेज को ऑर्गेनाइज कर सकता है। ऐप की साइज सिर्फ 6 एमबी की है। इसके अलावा यह ऐप आपसे यूज ना होने वाले ऐप को भी अनइंस्टॉल करने के लिए नोटिफिकेशन देगा। यह ऐप स्पैम और डुप्लिकेट फोटो को हटाने की सलाह देता है।

इसमें भी शेयरइट की तरह ही फाइल शेयर करने पर आसपास की डिवाइस के बारे में पता चलता है और फिर फाइल शेयर होती है। इस ऐप का मुकाबला शाओमी के एमआईड्रॉप और एप्पल के AirDrop से भी होगी। गूगल फाइल्स टू गो में भी बाकि फाइल शेयरिंग ऐप की तरह इंटनरेट कनेक्शन की जरूरत नहीं है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com