अभी-अभी: Intex ने भारत में लॉन्च किया दो नए स्मार्टफोन, ये हैं कीमत और खूबियां

अभी-अभी: Intex ने भारत में लॉन्च किया दो नए स्मार्टफोन, ये हैं कीमत और खूबियां

Intex ने अपने दो नए बजट स्मार्टफोन Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 को भारत में लॉन्च किया है. कंपनी की वेबसाइट में इन स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया गया है. कंपनी ने Intex Aqua Jewel 2 की कीमत 5,899 रुपये रखी है, वहीं Intex Aqua Lions T1 को 4,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. हालांकि अभी इन्हें सेल में उपलब्ध नहीं कराया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन्स सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे.अभी-अभी: Intex ने भारत में लॉन्च किया दो नए स्मार्टफोन, ये हैं कीमत और खूबियांजानिए किस तरह काम करता है एप्पल iPhone X का फेस आईडी फीचर

Aqua Jewel 2 की बात करें तो इसमें 5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है. लेकिन एक बार में एक ही सिम 4G सपोर्ट करता है. इसमें 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर स्प्रेडट्रम (SC9832A) प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Aqua Jewel 2 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है. इस स्मार्टफोन के रियर में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसकी बैटरी 2500mAh की है. ग्राहकों को ये ब्लैक और शैंपेन कलर ऑप्शन में उपलब्ध रहेगा. 

दूसरी तरफ Intex Aqua Lions T1 में 480×854 पिक्सल वाला 5.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1GB रैम के साथ क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसके फ्रंट में सॉफ्ट फ्लैश भी मौजूद है. इसकी बैटरी 2700mAh की है. ग्राहकों को ये ब्लैक, शैंपेन और कॉफी कलर में मौजूद रहेगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com