अभी-अभी: PAK में बैठा डॉन ने PM मोदी को दी बड़ी धमकी, कहा- दाऊद को छू भी नहीं सकती सरकार

अभी-अभी: PAK में बैठा डॉन ने PM मोदी को दी बड़ी धमकी, कहा- दाऊद को छू भी नहीं सकती सरकार

दाऊद इब्राहिम के खुलासे और मुंबई में उसकी तीन अहम संपत्ति नीलामी होते ही पाकिस्तान में बैठा अंडरवर्ल्ड डॉन बौखला उठा. मंगलवार की शाम को उसके गुर्गे ने संवाददाता को फोन करके धमकी दी है. उसने कहा कि मोदी सरकार दाऊद इब्राहिम को छू भी नहीं सकती है. क्या साल 1993 के मुंबई धमाके की घटना भूल गए? इसको दोहराना पड़ेगा क्या?अभी-अभी: PAK में बैठा डॉन ने PM मोदी को दी बड़ी धमकी, कहा- दाऊद को छू भी नहीं सकती सरकारBreaking: काल गल्र्स और उनके दलालों से लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार!

मंगलवार को मुंबई के चर्चगेट के आईएमसी बिल्डिंग में स्थित किलाचंद कांफ्रेंस रूम में दाऊद की संपत्ति नीलामी की गई. उसकी तीन अहम संपत्तियों रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा. इसके बाद जुर्म की दुनिया का बेताज बादशाह डॉन दाऊद इब्राहिम बौखला उठा.

अंडरवर्ल्ड डॉन के गुर्गे ने आजतक के पत्रकार विरेंद्र सिंह को फोन पर कहा कि दाऊद का मोदी कुछ बिगाड़ नहीं सकते. जिसने भी दाऊद की संपत्ति खरीदी है, यदि उसने वहां पर निर्माण कार्य करने की हिमाकत की, तो उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा. यह कॉल पाकिस्तान के कराची से की गई थी. आजतक ने इस ऑडियो टेप को मुंबई पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

दाऊद की कौन सी संपत्ति कितने में बिकी

रौनक अफरोज होटल- 4.53 करोड़

डांबरवाला बिल्डिंग- 3.53 करोड़

शबनम गेस्ट हाउस- 3.52 करोड़

स्वामी चक्रपाणी ने जलाई थी दाऊद की कार

जानकारी के मुताबिक, दाऊद की कार खरीदकर उसे आग के हवाले करने वाले स्वामी चक्रपाणी इस नीलामी में जाकर उसकी संपत्तियां खरीदने की तैयारी में थे, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई. स्वामी ने ऐलान किया था कि वे दाऊद की संपत्ति खरीदकर उस पर शौचालय बनवाएंगे. उन्होंने इससे पहले दाऊद की कार खरीद कर गाजियाबाद में उसे आग के हवाले कर दिया था.

दुनिया में फैला दाऊद का काला कारोबार

– पाकिस्तान में गुटखा कंपनी, टीवी चैनल और कराची स्टॉक एक्सचेंज में पैसा

– भारत में 70 फीसदी पाइरेसी मार्केट पर कब्जा

– नेपाल में 1 हजार से ज्यादा डांस बार और कसिनो

 

– चीन में कपड़ा में फैक्ट्री

– यूएई में रीयल एस्टेट, सीमेंट और तेल कंपनी

– सूडान, जिंबाब्वे, कांगो और सोमालिया में बड़े स्तर पर खेती (फार्म हाउस हैं)

– तो ब्रिटेन में दाऊद ने 17 बड़ी संपत्तियां इकट्ठा की हैं

मोदी सरकार की मुहिम से घबराया डॉन

बताते चलें कि विदेश में बैठे भगोड़ों के प्रत्यर्पण के लिए मोदी सरकार की ओर से छेड़ी गई बड़ी मुहिम असर दिखा रही है. इस मुहिम से अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को भी अपनी जमीन हिलती महसूस होने लगी. यही वजह है कि उसके गुर्गे ने आजतक के पत्रकार को फोन कर धमकी दी और कहा कि मोदी सरकार दाऊद का कुछ नहीं बिगाड़ सकती है.

ऑडियो टेप से जाहिर हुई दाऊद की चिंता

हालांकि, वास्तविक स्थिति अलग है. दाऊद घबराया हुआ है. उसने 1997 में ‘कैसेट किंग’ गुलशन कुमार की हत्या में वांछित संगीतकार नदीम सैफी को भारतीय कानून के घेरे में ना आने देने के लिए हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया. दाऊद को खुद फोन पर भारत सरकार की मुहिम और नदीम के बारे में फिक्र जताते सुना जा सकता है. इसकी तस्दीक ऑडियो टेप से होती है.

गुलशन कुमार हत्याकांड पर हुआ खुलासा

इंडिया टुडे/आज तक के पास मौजूद कॉल इंटरसेप्ट्स से बॉलीवुड के सबसे सनसनीखेज माने जाने वाले गुलशन कुमार हत्याकांड की तह को नए तथ्यों की रोशनी में देखने में मदद मिलती है. 2015 से ही रिकॉर्ड की जाने वाली बातचीत के इन टेप में दाऊद को चिंता जताते सुना जा सकता है. वह गुलशन हत्याकांड में वांछित संगीतकार नदीम सैफी के बारे में बात करता है.

हसीना पार्कर के पास है इतनी जायदाद

डॉन ने जुर्म की दुनिया में खुद को स्थापित किया. यदि ऐसा ना होता तो दाऊद की बहन हसीना पार्कर के पास लगभग 75 करोड़ डॉलर की जायदाद भी ना होती. फिलहाल, भारत की सरकार दाऊद के पीछे पड़ी है. देश के इस दुश्मन को शिकंजे में लेने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. उसकी संपत्ती नीलामी से लेकर बैंक खाते सील करने की कवायद चल रही है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com